वी.सी. ने किया परीक्षाओं का औचक निरीक्षण

punjabkesari.in Friday, May 24, 2019 - 12:38 PM (IST)

जींद(ब्यूरो): छोटू राम किसान स्नातकोत्तर कालेज में चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफैसर डा. राजबीर सिंह सोलंकी ने कालेज में चल रही परीक्षाओं का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने परीक्षा के नोडल आफिसर, परीक्षा नियंत्रक और कालेज के प्रिंसीपल डा. शमशेर सिंह मलिक के साथ चल रही परीक्षाओं के सी.सी.टी.वी. के कैमरों, परीक्षा के रूम, पीने के पानी की व्यवस्था, कॉपी रखने के कमरे और आदि की जांच की।

कुलपति ने परीक्षा के सुपरिंटैंडैंट, डिप्टी सुपरिंटैंडैंट और कमरे में तैनात प्राध्यापकों से मुलाकात की। उन्होंने इन अधिकारियों को सख्त आदेश दिए कि इस परीक्षा केंद्र में किसी भी विद्यार्थी की परीक्षा से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होनी चाहिए। यदि कारणवश कोई दिक्कत होती है तो उसका तुरंत प्रभाव से समाधान होना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने कालेज के प्रिंसीपल डा. शमशेर सिंह मलिक से कालेज के विकास और उन्नति के लिए मंत्रणा भी की।

उन्होंने मलिक को भरोसा दिलाया कि अपने कालेज के विकास से संबंधित उनकी यूनिवर्सिटी आपके साथ है। कुलपति ने कालेज में चल रही परीक्षाओं के निरीक्षण के बाद कालेज के प्रबंधन की प्रशंसा की। छोटू राम कालेज के प्रिंसीपल डा. शमशेर सिंह मलिक ने कालेज में चल रही परीक्षाओं के अलावा कालेज की प्रगति और उत्थान के लिए किए जा रहे कार्यों और संपन्न हो रहे विभिन्न व्याख्यानों की चर्चा भी की।

इन बातों को सुनकर कुलपति ने कहा कि किसी भी सब्जैक्ट के विद्वान की आपको कभी भी जरूरत हो तो आपकी पूरी-पूरी मदद की जाएगी और विश्वविद्यालय पढ़ाई, शोध और सामाजिक कार्यों को क्रियान्वित करने में आपके साथ है और भविष्य में भी साथ ही रहेगा। इस अवसर पर कालेज के प्रिंसीपल के अलावा डा. धर्मबीर सिवाच, डा. बी.प्रकाश, डा. कुलबीर रेढू और डा. अनिल दलाल मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static