बधाई मांगने को लेकर भिड़े 2 किन्नर गुट

6/22/2019 12:30:46 PM

कैथल (सुखविंद्र): चीका में बधाई मांगने को लेकर 2 किन्नर गुटों में झगड़ा हो गया। इस झगड़े में मजीद महंत निवासी वार्ड नंबर 12 खरौदी रोड घायल हो गया। पुलिस ने शिकायत पर सोनू व रेणु महंत पर मामला दर्ज किया है। 

मजीत महंत (22) ने बताया कि वह पप्पी महंत के साथ बधाई मांगता है। 17 जून को रेणु महंत वासी कराह साहब ने पप्पी महंत को फोन कर कहा कि आप पिहोवा रोड पर पडऩे वाले किसी भी गांव में बधाई मांगने नहीं आना, अगर आए तो तुम्हें जान से मार दिया जाएगा। मैं, मनीषा महंत व सोनिया महंत गाड़ी में 18 जून को गांव कराह साहब के सरपंच साधु सिंह से उसके घर जा रहे थे। गांव में पहुंचते ही सोनू व रेणु महंत निवासी कराह साहब ने हमारी गाड़ी रुकवाकर हमारे साथ गाली गलौच की और जब हम वापस जा रहे थे तो सोनू व रेणु एक गाड़ी में आए और हमारी गाड़ी को रोक लिया। इसके बाद सोनू व रेणु ने तेजधार हथियार से वार किया। दोनों आरोपियों ने मनीषा व सोनिया महंत से भी मारपीट की।

मौके पर काफी लोगों के आने के बाद दोनों आरोपी हथियारों सहित मौके से फरार हो गए। ए.एस.आई. गुरदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, मनीषा महंत ने एस.पी. से मांग की है कि यह हमला हत्या के इरादे से किया गया है। इसलिए इस मामले में धारा 326 व 307 जोड़ी जाए।

Isha