वाहन चोरी के अलग-अलग 2 मामलों में 3 आरोपी गिरफ्तार, 12 लाख रुपये, ट्राला और बाइक बरामद

8/11/2020 3:23:24 PM

कैथल (सुखविंद्र): वाहन चुराने वाले अपराधियों की धरपक्कड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस द्वारा 2 अलग-अलग मामलों में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके कब्जे से करीब 12 लाख रुपये का ट्राला और एक मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई। तीनों आरोपियों को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने बताया कि पलविंद्र सिंह निवासी जनकपुरी कॉलोना कैथल की शिकायत पर थाना सिविल लाइन में दर्ज मामले के अनुसार 6 अगस्त को शाम उसने अपने ट्राला को गुगामैड़ी के पास खड़ा किया था।  जहां से रात के समय उसके करीब 12 लाख रुपये के ट्राला को अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गए।  एसपी ने बताया कि सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार की अगुवाई में हेडकांस्टेबल प्रभात राविश की टीम शाम के समय करनाल रोड फाटक के पास नाकाबंदी किए हुए थी।  

पुलिस द्वारा ग्योंग साइड से आए संदिग्ध ट्राला को रुकवाकर जांच की गई तो यह पलविंद्र को चोरीशुदा ट्राला पाया गया। पुछताछ के दौरान आरोपियों ने कबूला की उन्होंने ट्राले को ग्योंग के पास खेतों में तिरपाल के नीचे छिपा दिया था, जिसे वे बेचने के लिए दिगी जा रहे थे, कि पुलिस द्वारा काबू कर लिए गए। 

Edited By

vinod kumar