हवाई फायर करते हुए आरोपी फरार, 2 आरोपियों की पहचान

8/14/2019 4:18:08 PM

कैथल (सुखविंद्र): स्वतंत्रता दिवस के दृष्टिगत अपराधी व असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत सी.आई.ए.-1 पुलिस द्वारा 12 अगस्त की रात मटौर गांव के खेतों में छापामारी की गई, जहां से हवाई फायर करते हुए आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। 2 आरोपियों की पुख्ता पहचान कर ली गई।

पुलिस द्वारा घटनास्थल से एक अवैध लोडिड पिस्तौल, चले हुए कारतूस का खोल, 180 लीटर लाहन तथा 29 बोतल ठेका शराब देसी बरामद की गई। थाना कलायत में मामला दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। सी.आई.ए.-1 इंचार्ज इंस्पैक्टर अनूप कुमार ने बताया कि हैडकांस्टेबल तरसेम कुमार शाम के समय मटौर रोड कलायत मौजूद था। रात्रिकालीन गश्त कर रही सी.आई.ए.-1 के हैडकांस्टेबल मनीष कुमार, एच.सी. जसबीर सिंह, एच.सी. मनोज कुमार, कांस्टेबल करनैल सिंह व सिपाही देवेंद्र की टीम, जब वहां पहुंची तो हवलदार तरसेम ने उनको ठोस जानकारी दी कि चौशाला रोड मटौर स्थित आशु निवासी मटौर के खेत में कई युवक नाजायज शराब तैयार करने के लिए ड्रम में लाहन लिए हुए हंै, जिनको दबिश देकर काबू किया जा सकता है। 

पुलिस द्वारा खेतों में छापामारी की गई, जहां 4/5 संदिग्ध युवक बैठे थे, जो पुलिस को देखकर हवाई फायर किया गया। पुलिस द्वारा ललकारने पर आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए, जिनके भागते समय एक युवक के हाथ से हड़बड़ाहट में अवैध पिस्तौल मौके पर गिर गया। पुलिस द्वारा घटनास्थल से अवैध लोडिड पिस्तौल, एक चले हुए कारतूस का खोल, एक ड्रम से करीब 180 लीटर लाहन तथा 29 बोतल ठेका शराब देसी बरामद की गई। फरार होने वाले युवकों में आरोपी आशु तथा रमलु निवासी मटौर की पुख्ता पहचान की जा चुकी थी। थाना कलायत में मामला दर्ज कर आरोपियों की सी.आई.ए. पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

Isha