कार्रवाई करने गए ए.आर.टी.ए. चालकों के तीखे तेवर देख लौटे

9/15/2019 1:29:13 PM

गुहला-चीका (कपिल): हैफेड रोड वार्ड नंबर -16 चीका की मुख्य सड़क से अवैध पार्किंग हटाने गए विभाग के ए.आर.टी.ए. को ट्रक चालकों के तीखे तेवरों के चलते बैरंग लौटना पड़ा। चालकों के विरोध को देखकर ए.आर.टी.ए. व टीम कर्मचारी सहम गए और बिना कोई ठोस कार्रवाई किए खिसक लिए। जसजीत सिंह, नीटू, मास्टर रामकिशन, कश्मीरी लाल, बबलू आदि ने बताया कि काफी समय से हैफेड रोड पर ट्रकों की अवैध पार्किंग बनी है।

सड़क पर रेत व बजरी से ओवरलोडिड ट्रक 24 घंटे खड़े रहते हैं जिससे इस रास्ते से आने जाने वाली महिलाएं, छात्राएं व दूसरे लोगों को परेशानी होती हैं। रेत से लदे ट्रकों से टपकने वाले पानी के चलते सड़क धंस गई है। ट्रकों को यहां से हटवाने के लिए एस.डी.एम., आर.टी.ए. व चीका थाने में कई बार लिखित शिकायतें दी जा चुकी हैं लेकिन किसी अधिकारी ने सड़क पर खड़े रहने वाले ट्रकों को हटाने की जहमत नहीं उठाई।

मामला मीडिया में आने के बाद शनिवार को ए.आर.टी.ए. टीम के साथ ट्रकों को हटवाने के लिए पहुंचे तो वे चालकों के तेवर देखकर सहम गए और बिना कार्रवाई किए खिसक लिए। बाद में वार्ड के लोगों ने ट्रकों को हटवाने के लिए चीका थाने में लिखित शिकायत दी जिसके बाद चालकों ने ट्रक सड़क से हटा थोड़ी दूर बने हुडा सैक्टर -4 में खड़े कर लिए। इस दौरान ट्रक चालकों व कालोनीवासियों के बीच आमने-सामने की स्थिति बनी थी तो चालकों को शांत करवाया गया व उन्हें एक तरफ साइड दबाकर गाडिय़ां खड़ी करने को कहा तो उन्होंने बात मानते हुए गाडिय़ों को वहां से हटाना शुरू कर दिया।

Shivam