ट्रकों की आमने-सामने भीषण टक्कर, 2 जिंदा जले

8/30/2015 9:28:53 AM

कैथल: कैथल में NH पर दो ट्रकों की आमने-सामने भयंकर टक्कर हो गई। इस टक्कर में 2 लोग जिंदा जल गए। नैशनल हाइवे नंबर 65 पर गुलमोहर सिटी के पास गत गुरुवार को रात हुए भीषण सड़क हादसे में दो ट्रकों में आग लग गई। जिसमें दोनों के ड्राईवर जिंदा जल गए। वहीं परिचालक इस हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए। घायल परिचालकों में से एक को पी.जी.आई. चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

हादसा इतना भयानक था कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की सहायता से दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बाद दोपहर तक मृतक चालकों की पहचान हो पाई। एक राजस्थान के चुरू जिले के रत्ननगर का रहने वाला है, जो राजस्थान से अंबाला की ओर ट्रक लेकर जा रहा था।

वहीं दूसरे ट्रक के चालक अंबाला निवासी विशाल शर्मा अपने परिचालक रामधन के साथ राजस्थान की ओर कागज के रोल लोड करके जा रहा था। पुलिस ने मामले में केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी। अंबाला निवासी चालक विशाल शर्मा ट्रक लेकर जैसे ही कैथल के गुलमोहर सिटी के निकट पहुंचा तो सामने से आ रहे राजस्थान के चुरू जिले के रत्ननगर निवासी रामकुमार के ट्रक का टायर फटने के कारण दोनों ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी भयंकर थी कि एक ट्रक का ईंधन टैंक फट गया। पास से गुजर रहे लोगों ने ट्रकों में फंसे ड्राइवरों को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन दोनों ही जिंदा जल गए जबकि परिचलाकों को बचा लिया गया। विशाल शर्मा दो बहनों में इकलौता भाई था। उसके पिता चौकीदारी करते हैं। वहीं रामकुमार भी अफने घर का कमाने का एकमात्र सहारा था।