रास्ता मांगने पर मारपीट की,गोलियां चलाईं

3/8/2016 6:34:27 PM

कैथल (सुखविंद्र) : छात्रावास रोड पर रास्ते देने को लेकर हुए छोटे से विवाद में 2 युवकों को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली चलने की सूचना मिलते ही सिटी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। गोली लगने से घायल हुआ युवक जगदीश निवासी गांव कवारतन किसी काम से कैथल आया था। वह विवाद को खड़ा होकर देख रहा था। 

सिविल अस्पताल पहुंचे ऑटो चालक ने बताया कि वह दोपहर को आईजी कालेज से अपने गांव की लड़कियों को बैठाकर उन्हें गांव छोडऩे जा रहा था। रास्ते में छात्रावास रोड पर चावल की रेहड़ी के पास कुछ युवक रास्ता रोके हुए खड़े हुए थे। चालक ने बताया कि उसने हॉर्न बजाकर युवकों को साइड में होने का इशारा किया, लेकिन वे नहीं हटे। जब वे नीचे उतरकर उन्हें साइड में होने के लिए कहने लगा तो नशे में धुत युवकों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने ऑटो में बैठी लड़कियों से भी बदतमीजी की। 

वह किसी तरह से लड़कियों को दूसरे रास्ते से चंदाना गेट पर छोडक़र आ गया। उसने इस झगड़े की जानकारी अपने मित्रों को दी। जब वह अपने मित्रों के साथ छात्रावास रोड पर पहुंचा तो 2 आरोपी युवकों ने आते ही उन पर फायर कर दिया। दो गोलियां राहुल कुमार निवासी गांव बालू व एक गोली प्रत्यक्षदर्शी जगदीश निवासी गांव कवारतन को लगी। गोली मारते ही आरोपी मौके से फरार हो गए। 

घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। गोली चलने की सूचना मिलते ही डीएसपी सतीश गौतम, सीआईए-1 इंचार्ज विरेंद्र कुमार, सिटी थाना इंचार्ज रोहताश कुमार व सिविल लाइन एसएचओ अशोक गोयत मौके पर पहुंचे और मामले में छानबीन शुरू कर दी है। 

डीएसपी सतीश गौतम ने बताया कि प्राथमिक तौर पर एक आरोपी युवक मुकेश निवासी गांव सौंगल व 2 अन्य युवकों के नाम सामने आए हैं,मामले की जांच की जा रही है।