CIA-1 पुलिस ने अवैध हथियार सप्लाई करने का आरोपी किया गिरफ्तार

2/21/2020 1:09:34 PM

कैथल (सुखविंद्र) : उत्तर प्रदेश से अवैध हथियार लाकर जिला कैथल, जींद व हिसार में बेचने का धंधा करने वाले एक शातिर आरोपी को सी.आई.ए.-1 पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि 24/25 जनवरी की रात को सी.आई.ए.-1 पुलिस द्वारा कलायत क्षेत्र में एक आरोपी से 315 बोर का अवैध लोडिड पिस्तौल को बरामद किया गया था जिसको उक्त आरोपी ने ही बेचा था। पूछताछ उपरांत आरोपी 20 फरवरी को अदालत में पेश कर दिया गया, जहां से उसे न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सी.आई.ए.-1 प्रभारी इंस्पैक्टर अनूप सिंह ने बताया कि हैडकांस्टेबल तरसेम कुमार की टीम द्वारा 24 जनवरी की रात करीब 1 बजे रामगढ़ मोड़ कलायत पर बने एक कोठा के पास से वार्ड नं. 5 चीका निवासी अमीर खान उर्फ खली को काबू किया गया था जिसके कब्जे से तलाशी के दौरान 315 बोर का अवैध लोडिड पिस्तौल बरामद हुआ था जो उसके द्वारा आरोपी खुशी राम उर्फ खुशीया निवासी भौंगरा जिला जींद से खरीदना कबूला गया था।

इसके बाद सब-इंस्पैक्टर कश्मीर सिंह की टीम द्वारा की जा रही जांच दौरान आरोपी खुशी राम निवासी भौंगरा को ढांड चौक कैथल से काबू कर लिया गया। आरोपी ने कबूला कि वह वर्ष 2018 दौरान लड़ाई-झगड़े के मामले में न्यायिक हिरासत में था, जहां उसकी पहचान अमीर खान से हो गई थी। बता दें कि उपरोक्त आरोपी खुशीराम द्वारा यू.पी. से अवैध कट्टे खरीदकर उचाना, कैथल तथा हिसार क्षेत्र में बेचना कबूला है।

Isha