सीएम खट्टर ने कैथल में किया 95 करोड़ से ज्यादा की परियोजना का शिलान्यास

11/30/2018 9:43:18 AM

कैथल(महीपाल/पंकेस): मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में कांग्रेस की गुटबाजी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी में 7 मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं और वे कहीं भी हों सभी रात को मुख्यमंत्री बनकर सोते हैं। अपने कैथल दौरे के दौरान जिला वासियों को 95 करोड़ 43 लाख 66 हजार रुपए की 14 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास, उद्घाटन व रोड शो करने के पश्चात नरवानिया बिल्डिंग में जनसमूह को सम्बोधित करते हुए पहली बार राजनीति पर खुलकर बोले और अपनी बातों से लोगों को खूब हंसाया। 



सी.एम. ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता एक-दूसरे को मारने पर उतारू हैं और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने तो पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ एफ.आई.आर. तक दर्ज करवा रखी है तो ऐसे में ये लोग जनता का क्या भला करेंगे। इनैलो पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि एक परिवार की 2 पार्टियां हो गई हैं, जो आपस में सत्ता प्राप्ति के लिए लड़ रहे हैं, ऐसे नेताओं को जनहित से कुछ लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने सत्ता सुख की परिभाषा को त्याग में बदला है और बिना भेदभाव के पूरे प्रदेश की 90 विधानसभा क्षेत्र में समान रूप से ग्रांट जारी कर विकास कार्य करवाए।  



अपने बयान पर दी सफाई
महिला छेड़छाड़ व रेप की घटनाओं पर पहले दिए अपने बयान पर सफाई देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि एन.सी.बी. की रिपोर्ट में यह आया है कि 94.7 प्रतिशत लोग पीड़ित महिला के जानकार, पड़ोसी या
रिश्तेदार होते हैं, तो ऐसे में उन्होंने कोई गलत नहीं कहा था। विपक्ष द्वारा जो इस मुद्दे पर राजनीति की गई वह पूरी तरह से निंदनीय है।

Rakhi Yadav