खेल स्टेडियम में कांग्रेस घास बनी आफत, खिलाडिय़ों और ग्रामीणों ने जताया रोष

8/25/2019 2:31:13 PM

पूंडरी (अतुल): पाई के पिलनी रोड पर बना खेल स्टेडियम मैदान न बनकर जंगल बन गया है जिससे ग्रामीणों व खिलाडिय़ों में जिला प्रशासन के प्रति रोष है।  ग्रामीणों ने इस स्टेडियम की सफाई करवाने की मांग की है। ग्रामीण वीरेंद्र, महावीर, फूल कुमार, नेहा, अंकिता, रेखा आदि ने बताया कि पाई के इस खेल स्टेडियम में कांग्रेस घास उगी है। मैदान में रोज खिलाड़ी अभ्यास करते हैं।

अब इस मैदान के जंगल बनने से खिलाडिय़ों को परेशानी हो रही है। घास में कई जहरीले कीड़ों जैसे सांप आदि का सामना करना पड़ता है। जिला प्रशासन की अनदेखी के चलते खिलाडिय़ों ने अपने स्तर पर सफाई भी की जा चुकी है परंतु कांग्रेस घास बार-बार उगने से खिलाड़ी परेशान हैं।  उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार हर वर्ष खेल के मैदानों यानी स्टेडियम की सफाई के लिए ग्रांट भेजती है परंतु जिला कैथल के खेल अधिकारी द्वारा इस स्टेडियम की एक बार भी सफाई नहीं करवाई है। 

उन्होंने जिला प्रशासन से सफाई करवाने की मांग की है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता सतबीर भाणा ने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ जुमलोबाजों की सरकार है और झूठी घोषणाएं करना जानती है। भाजपा सरकार ने चुनाव से पहले खिलाडिय़ों के लिए अनेक सुविधाएं देने का वायदा किया था जोकि मात्र चुनावी स्टंट था।  हकीकत में यह सरकार खिलाडिय़ों को आगे बढऩे से रोक रही है।  इस सरकार में हर वर्ग परेशान हो चुका है और जनता भाजपा को पटखनी देने के लिए चुनाव का इंतजार कर रही है।

Isha