कार्रवाई नहीं होने तक धरना रहेगा जारी : सरदाना

6/20/2019 11:18:45 AM

कैथल(गौरव): 38.39 करोड़ रुपए के लागत से पुराने बस अड्डे पर बन रहे ड्रीम प्रोजैक्ट सिटी बैंक स्क्वेयर में कथित भ्रष्टाचार को लेकर हुए दर्ज आपराधिक मामले में अभी तक कोई कार्रवाई न होने के रोष स्वरूप पार्षदों का धरना बुधवार को भी जारी रहा। इस मौके पर पार्षदों ने प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी कर रोष जताया और कहा कि आरोपियों पर कार्रवाई न होना प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाता है। धरने की खास बात यह रही कि आज वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश भगत सहित अन्य भाजपाई मौके पर पहुंचे और उन्हें आश्वासन दिया कि वे उनके साथ हैं।

धरने पर बैठे पार्षदों राकेश सरदाना व पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति व अन्यों ने कहा कि एक माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी भ्रष्टाचार के मामले में एफ.आई.आर. दर्ज होने के बाद भी कोई कार्रवाई न होना बड़े अफसोस की बात है। प्रशासन की इस नीति के प्रति पार्षदों में भारी रोष है। जब 25 मार्च को सी.एम. फ्लाइंग अम्बाला डी.एस.पी. सिद्धार्थ ढांडा की शिकायत पर सिटी थाना में नगर परिषद की चेयरपर्सन सहित तत्कालीन ई.ओ.सचिव।

एम.ई., जे.ई. व बिल्डर के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम 7, 13 आई.पी.सी. की धारा 420, 120बी व 409 के तहत थाने में कुल 11 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है तो अब जांच के नाम पर प्रशासन मामले रफा-दफा करके आरोपियों को बचाने की फिराक में है लेकिन पार्षद किसी भी सूरत में ऐसा नहीं होने देंगे और कार्रवाई न होने तक उनका धरना व आंदोलन निरंतर जारी रहेगा। इस अवसर पर पार्षद गोपाल सैनी, संजय गर्ग, काका सचदेवा, नरेश मित्तल, ज्योति सैनी, वरुण मित्तल, विनोद सोनी सहित अन्य पार्षद भी मौजूद रहे। 

Pooja Saini