नशा तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाइयां की बरामद

2/23/2020 1:19:30 PM

गुहला/चीका (कपिल) : एंटी नारकोटिक्स सैल ने देर रात गांव चाबा से नशा तस्कर को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 7 किलो नशीला कैमिकल पाऊडर, 800 ग्राम डोडा पोस्त तथा 1110 नशीली ट्रामाडोल टैबलेट व 1390 एल्प्राजोलम टैबलेट सहित कुल 2500 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की गई। पूछताछ के लिए आरोपी का शनिवार को न्यायालय से 2 दिन का रिमांड हासिल किया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एंटी नारकोटिक्स टीम गश्त के दौरान गांव चाबा के पास पहुंची। जानकारी मिलने पर एक मकान पर रेड की गई तो मकान में बने स्टोर से 3 अलग-अलग पॉलीथिन लेकर निकल रहा संदिग्ध युवक काबू किया। युवक की पहचान हरविंद्र सिंह निवासी चाबा के रूप में हुई। आरोपी से पूछताछ के दौरान एक लिफाफे से 7 किलो नशीला कैमिकल पाऊडर, दूसरे से 800 ग्राम डोडा पोस्त तथा तीसरे पॉलीथिन से 1110 नशीली ट्रामाडोल टैबलेट व 1390 एल्प्राजोलम टैबलेट सहित 2500 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद हुई।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूला कि डोडा पोस्त उसको दिलवारपुर पंजाब निवासी एक व्यक्ति सप्लाई करता है, जबकि नशीला कैमीकल पाऊडर व गोलियां निसिंग निवासी की एक दुकान से खरीद कर लाता है। यह नशीली सामग्री वह नहर पुल हरियाणा पंजाब की सीमा पर पहुंचने वाले ग्राहकों को बेचने का धंधा करता है। 

Isha