लॉकडाऊन के दौरान जिले में अधिकारियों की पैनी नजर, शराब बेचने की साजिश रही नाकाम

4/4/2020 1:28:17 PM

कैथल (सुखविंद्र) : लॉकडाऊन के दौरान जिले में शराब बेचने वालों पर जिला आबकारी विभाग के अधिकारियों की पैनी नजर है। जहां पर भी विभाग को कोई सूचना मिलती है, तुरंत टीम शराब को जब्त कर रही है। 2 अप्रैल की रात्रि को भी सूचना मिलने पर आबकारी अधिकारी डी.एस. माथुर ने ई.टी.ओ. अजीत सिंह व इंस्पैक्टर जयभगवान दहिया के नेतृत्व में टीम नेतृत्व की। इस टीम ने कलायत में नैशनल हाईवे पर स्थित एक बंद पड़ी मिल में रेड करके वहां से भारी मात्रा में देसी शराब बरामद की है। 

जानकारी अनुसार यह शराब आरोपी गांव नगुंरा (जींद) से कलायत लेकर आए थे, जो लॉकडाउन के दौरान शराब बेचकर ल्यादा मुनाफा कमाने के चक्कर में थे। इंस्पैक्टर जयभगवान दहिया ने बताया कि मौके से हमने 95 पेटी में से 1140 देसी बोतल शराब बरामद की है। यह शराब एक ट्रक व गोदाम में रखी हुई थी। ट्रक की नंबर प्लेटें भी तोड़ी हुई थी। मौके पर मिल मालिक को बुलाया गया। इसके बाद शराब लाने वाले आरोपी बिजेंद्र निवासी कलायत को काबू कर लिया गया। 

इसके अलावा गांव नरड़ से भी आबकारी विभाग की टीम जब भी अवैध शराब बेचने की सूचना पर मौके पर पहुंची तो रात्रि को कुछ लोगों ने हंगामा करते हुए आबकारी टीम की ड्यूटी में बाधा पहुंचाई। इसके बाद तितरम पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को हटाकर अवैध शराब काबू कर ली। पुलिस ने गांव नरड़ से कितनी शराब पकड़ी है और इसमें किन लोगों को हिरासत में लिया है समाचार लिखे जाने तक इसकी सूचना नहीं मिल पाई।

Isha