कर्मचारियों ने निमंत्रण पत्र की प्रतियां जलाकर रोष प्रकट किया

9/11/2019 2:01:56 PM

कैथल(महीपाल) : सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ने प्रदेश सरकार की वायदाखिलाफी के विरोध में जिला प्रधान जरनैल सिंह की अध्यक्षता में प्रदर्शन करते हुए सरकार द्वारा 9 सितम्बर को बातचीत के लिए दिए निमंत्रण पत्र की प्रतियां जलाकर रोष प्रकट किया। मंच संचालन जिला सचिव रामपाल शर्मा ने किया।

इससे पहले जिला सचिवालय पर हुई सभा को आल हरियाणा पावर कार्पोरेशन के राज्य महासचिव नरेश कुमार, सी.आई.टी.ओ. के जिला सचिव जयप्रकाश शास्त्री, नरेश रोहेड़ा, सावित्री देवी, आंगनबाड़ी जिला प्रधान राजबाला, शिवचरण, फूल सिंह, विजेंद्र मोर, सुरेश शर्मा, शिवदत्त शर्मा व राजेश कुमार आदि नेताओं ने भी सम्बोधित किया। 

संघ के जिला प्रैस प्रवक्ता सतबीर गोयत ने बताया कि सरकार द्वारा 8 सितम्बर को सर्व कर्मचारी संघ की करनाल में हुई विशाल आक्रोश रैली में स्टेज पर आकर सरकार के प्रतिनिधि अधिकारियों द्वारा 9 सितम्बर को बातचीत के बुलावे का निमंत्रण पत्र दिया गया। जब सर्व कर्मचारी संघ का प्रतिनिधिमंडल बातचीत के लिए राजेश खुल्लर के कार्यालय में पहुंचा तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया और उठकर कार्यालय से चले गए। 

इसके विरोध में आज पूरे प्रदेश में कर्मचारियों ने रोष प्रदर्शन करते हुए निमंत्रण पत्र की प्रतियां जलाकर अपना रोष प्रकट किया। कर्मचारी नेताओं ने सरकार को आगाह किया कि सरकार इस गलतफहमी में न रहे कि कर्मचारियों की बेइज्जती करके वह चुनाव में चली जाएगी और सफल हो जाएगी। उसे चुनाव में कर्मचारियों के गुस्से का सामना जरूर करना पड़ेगा और आज से ही कर्मचारी गांव-गांव जाकर सरकार के विरोध में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और सरकार के ताबूत में आखिरी कील गाडऩे का काम करेंगे।

Isha