थोड़ी-सी बरसात से जींद रोड अंडरब्रिज में पानी भरा

5/16/2019 1:26:08 PM

कैथल (सुखविंद्र): बुधवार सुबह फिर थोड़ी-सी बरसात में एक बार फिर जींद रोड अंडरब्रिज में पानी भर गया। गत 19 मार्च को जिला सचिवालय में सभी अधिकारियों की बैठक हुई थी। यह बैठक उपायुक्त और अतिरिक्त उपायुक्त ने ली। इस बैठक में जीवन रक्षक दल के प्रधान राजू डोहर ने कहा था कि जब भी बरसात होती है तो अंडरब्रिज में पानी भर जाता है जिसमें लोगों को काफी परेशानी होती है और बहुत से लोग पानी ज्यादा होने के कारण पानी के खड्ढे में गिर भी जाते हैं। तब बैठक में सम्बंधित अधिकारी ने कहा था कि वहां पर पानी जमा नहीं होता।

हमने पम्प लगा रखा है जब भी बरसात का पानी आता है तो उसी टाइम पानी अपने आप साफ हो जाता है। राजू डोहर ने कहा कि उस समय तो अधिकारी ने उपायुक्त के सामने झूठ बोलकर अपना पल्ला झाड़ लिया था लेकिन आज हुई थोड़ी-सी बरसात के बाद स्थिति ज्यों की त्यों नजर आई और अंडरब्रिज में 2 से 3 फुट पानी खड़ा रहा और वाहन चालक पानी से गुजरते नजर आए। राजू डोहर ने कहा कि उस बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त को बताया था कि जब भी भविष्य में बरसात होगी तो स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। अंडरब्रिज में खड़े पानी को देखकर स्पष्ट हो गया है कि बैठक में संबंधित कर्मचारियों ने उपायुक्त के सामने झूठ बोला था और वह झूठ अब सबके सामने आ चुका है

समस्या का जल्द होगा समाधान : कुलदीप
लोकनिर्माण विभाग के एक्स.ई.एन. कुलदीप चंद ने बताया कि अभी तक रेलवे ने अंडरब्रिज को हमें हैंडओवर नहीं किया है, जिस कारण यह समस्या बनी हुई है। जल्द ही इस बारे में रेलवे अधिकारियों से बैठक कर अंडरब्रिज को हैंडओवर कर लिया जाएगा। इसके बाद यह समस्या नहीं रहेगी। फिर भी हम पानी खड़ा होने पर पंप के माध्यम से उसे निकाल देते हैं।

Isha