चोरों के हौंसले बुलंद, स्कूटी पर जा रहे युवक से छीना नकदी का बैग

12/25/2017 3:20:34 PM

गुहला चीका(गोयल): चीका शहर में राहजनी की घटनाओं को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है क्योंकि आए दिन लुटेरे लूटने की घटनाओं को अंजाम देकर रफूचक्कर हो जाते हैं। हुडा कॉलोनी आर-1 में 2 मोटरसाइकिल सवार लुटेरों द्वारा एक व्यापारी के हाथ से देर सायं बैग छीनकर भाग गए। पुलिस ने इस सम्बन्ध में हरीश कुमार जिन्दल की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज तहकीकात शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार हरीश जिन्दल हर रोज की तरह अपनी दुकान बंद करके स्कूटी पर घर जा रहा था कि रास्ते में घर पहुंचने से कुछ ही दूरी पहले मोटरसाइकिल पर सवार 2 अज्ञात लुटेरे हरीश की स्कूटी के पास पहुंचे और उसके हाथ से बैग छीन लिया। व्यापारी ने बताया कि बैग में जेवरात व कुछ नकदी थी। हरीश ने शोर मचाया लेकिन लुटेरे इतनी देर में भागने में सफल हो गए। 

उधर दूसरी तरफ चीका थाना प्रभारी जितेंद्र ने बताया कि हरीश की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि हुडा कालोनी में वारदात के स्थान पर जहां भी किसी भी घर में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे हुए हैं, उनकी फुटेज खंगाली जा रही है ताकि लुटेरों का कोई सुराग लग सके। बता दें कि कैथल रोड पर भी इस प्रकार की कई घटनाएं घट चुकी हैं लेकिन किसी भी अज्ञात लुटेरे का पता नहीं चल पाया है। बहरहाल एस.एच.ओ. जितेंद्र कुमार ने दावा किया कि लूट का जल्द सुराग लगा लिया जाएगा और लुटेरे सलाखों के पीछे होंगे।