गुर्जर इनैलो छोड़ BJP में हुए शामिल

2/7/2016 1:13:08 PM

कैथल (गौरव): गुहला से भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा है कि जिला परिषद चेयरमैन भाजपा से होगा तथा सभी जिला परिषद सदस्यों की सहमति से चेयरमैनी की नियुक्ति होगी।

लोक निर्माण विश्राम गृह में जिला परिषद के गुहला हलके से सभी सातों सदस्य बैठक में लेकर पहुंचे बाजीगर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिला परिषद चेयरमैन भाजपा का बनना निश्चित है तथा जिस भी सदस्य की सोच भाजपा पार्टी लाइन की होगी तथा जो सभी को साथ लेकर चलते हुए विकास कार्य करवाएगा उसको चेयरमैन बनाया जाएगा।

बाजीगर ने कहा कि आज विपक्षी पार्टियों के पास कोई मुद्दा नहीं तथा वे केवल अनाप-शनाप बयानबाजी कर अपना राजनीतिक स्वार्थ साध रहे हैं। जिला परिषद, ब्लॉक समिति व पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित उम्मीदवारों को जीतकर आना इस बात का संकेत है कि लोग सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से पूरी तरह संतुष्ट हैं।

बाजीगर ने जिला परिषद सदस्य भूला राम गुर्जर का भाजपा में शामिल होने पर उनका स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। गौरतलब है कि विधायक कुलवंत बाजीगर ने गुहला क्षेत्र में अपने जितने भी समर्थित उम्मीदवार जिला परिषद चुनाव में उतारे थे वे सभी विजयी रहे।