बॉक्सिंग कोच अमरजीत सिंह ने दिया इस्तीफा

8/31/2016 1:11:19 PM

कैथल: एन.आई.एस. कोच अमरजीत सिंह अब जाट कॉलेज के मैदान में बच्चों को बॉक्सिंग की कोचिंग देते हुए नहीं मिलेंगे। अमरजीत सिंह ने कालेज प्रबंधक समिति को अपना इस्तीफा दे दिया और कहा है कि पिछले दिनों जो हुआ, उससे वे काफी आहत हैं। मेरे नाम से पहले तो किसी ने कोच गुरमीत सिंह, डी.पी.ई. विक्रम ढुल पर झूठे आरोप लगाए और उसके बाद मुझ पर आरोप लगाए गए। 

 

इन आरोपों के बारे में मैंने अपनी तरफ से खंडन भी कर दिया था। इसके बावजूद मेरे ऊपर बच्चों से पैसे लेकर प्राइवेट सैंटर चलाने व दूसरों के सैंटर तोड़ने के आरोप लगाए जा रहे हैं, जो बेबुनियाद व झूठे हैं। अमरजीत ने बताया कि मेरे पास जो बच्चे कोचिंग लेने आते थे, उनमें से 80 प्रतिशत गरीब परिवार से थे और वे उन्हें फ्री कोचिंग देते थे। जो बच्चे साधन-संपन्न थे, बस उनसे ही कुछ फीस लेता था और वह फीस वे बच्चों की सुविधाओं के लिए सामान व अन्य पर खर्च करता था। मैं स्वयं बेरोजगार हूं और मेरी परिवार की हालत इतनी अच्छी भी नहीं है कि वे अपने पास से पैसे बच्चों के लिए खर्च कर सकें। इसके बावजूद वे गरीब बच्चों की हर समय मदद के लिए खड़ा था लेकिन मेरे ऊपर लगे आरोपों से वे काफी आहत हैं।

 

इसलिए अब वे कोचिंग नहीं दे पाएंगे। गौरतलब है कि जाट कॉलेज संस्था द्वारा अमरजीत को बच्चों को कोचिंग देने के लिए मैदान व हॉल के इस्तेमाल की इजाजत दी हुई थी, जिससे अब कोच अमरजीत ने इस्तीफा जाट कॉलेज संस्था के उप-प्रधान संदीप छौत को सौंप दिया है।