ससुर ने बहू को नशीला पदार्थ देकर की घिनौनी हरकत

8/6/2017 3:25:40 PM

कैथल(सुखविंद्र):एक विधवा महिला ने अपने पटवारी ससुर पर नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म काप्रयास करने व जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। इसके अलावा ससुर सहित अन्य रिश्तेदारों पर भी उसे घर से बाहर निकालने एवं उसके बेटे को जबरदस्ती उससे छीनने की शिकायत दी गई है। महिला थाना पुलिस ने सी.एम. विंडो की शिकायत के बाद 7 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 20 मार्च 2017 को वह घर पर अकेली थी और उसकी तबीयत भी खराब थी। उसके ससुर जगदीश ने उसको दवाई देने के बहाने नशीला पदार्थ दे दिया। इसके बाद उसके ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। किसी तरह से अपने आपको वहां से बचाया। बाद में उसने इस घटना के बारे में पति को फोन पर जानकारी दी। जिस पर उसके पति ने कहा कि वह अभी बेटे को लेकर अपने घर चली जाए। अगले दिन उसके ससुर ने उसके मायके आकर माफी मांगी। इसके बाद वह अपने पति व बेटे के साथ घर आ गई। इस घटना के बाद उसका पति मानसिक तौर परेशान रहने लगा और 5 अप्रैल को उसके पति सुरेन्द्र का निधन हो गया। पति की मौत के कुछ बाद बाद उसके ससुर ने कहा कि वह उसके साथ मजे में रहे। 

ससुर जगदीश ने उसके चोरी से सभी जेवरात निकालकर बैंक के लॉकर में रख दिए और उसके पति के नाम का प्लाट भी अपने अपने नाम कर लिया। पति की मौत से मिले बीमा के 50 हजार रुपए भी आरोपी हड़प गया। उसके ससुर ने उसके बेटे को भी अपने पास रखा है, जब वह उसके बेटे को लेने के लिए गई तो उसको बाहर निकाल दिया और जान से मारने की धमकी दी। इसमें उसके ससुर के साथ राजकुमार, रामस्वरूप, पतासो, तीसो, बलजिन्द्र, सुषमा, भी सहयोग कर रही है। महिला थाना की सब-इंस्पैक्टर सुनीता देवी ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर ससुर पटवारी जगदीश सहित राजकुमार, रामस्वरूप, पतासो, तीसो, बलजिन्द्र, सुषमा पर केस दर्ज कर लिया है।