लुटेरों के हौसले बुलंद, सीवन क्षेत्र में 2 दिन में 2 लूट

5/8/2017 1:16:50 PM

कैथल/सीवन(सुखविंद्र/चुटानी):सीवन क्षेत्र में पिछले 2 दिनों के अंदर 2 लूट की घटनाएं होने से लोगों में दहशत है। पहली घटना में शनिवार को 2 बाइक सवार पिस्तौल के बल पर एक व्यक्ति से 80,000 रुपए लूटकर ले गए। वहीं, रविवार दोपहर को हुई दूसरी घटना में आल्टो कार सवार 4 लुटेरों ने स्कूटी पर जा रहे एक युवक से पिस्तौल के बल पर 27,000 रुपए नकदी व अन्य सामान लूट लिया और फरार हो गए। पहली घटना में शनिवार को गांव खानपुर के पास में एक व्यक्ति से पिस्तौल के बल पर लुटेरों ने 80,000 रुपए छीन लिए। 

सीवन पुलिस को दी शिकायत में दयानंद कालोनी निवासी संजीव कुमार ने बताया कि  वह तेल, शैम्पू, साबुन की मार्कीटिंग करता है। 6 मई सायं करीब साढ़े 7 बजे वह गांव कांगथली व सीवन में मार्कीटिंग के पैसे एकत्रित करके वापस बाइक पर कैथल आ रहा था। गांव सीवन व खानपुर के बीच स्थित नहर के पास जैसे ही वह पहुंचा तो बाइक पर सवार 2 युवक अचानक पीछे से आए। एक आरोपी ने उसकी बाइक को पीछे से लात मारी और उसकी बाइक असंतुलित होकर गिर गई। इसके बाद युवकों ने बाइक रोककर पिस्तौल दिखाते हुए उसका रुपयों से भरा बैग छीन लिया। आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वापस बाइक पर सीवन की ओर फरार हो गए। संजीव ने बताया कि उसके बैग में करीब 80 हजार रुपए थे, जिन्हें आरोपी लूट कर ले गए। ई.ए.एस.आई. कश्मीर सिंह ने बताया कि सीवन पुलिस ने 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट, आर्म एक्ट सहित जान से मारने की धमकी देने के मामले में केस दर्ज कर लिया है। 

आल्टो कार में लुटेरे, 27,000 रुपए छीनकर फरार
सीवन पुलिस को दी शिकायत में कैथल निवासी चिराग ने बताया कि उसका कन्फैक्शनरी का काम है और वह दोपहर को अपनी स्कूटी पर माल सप्लाई करने के लिए चीका जा रहा था। सीवन से निकलते ही मंडी के निकट अचानक एक काले शीशे लगी आल्टो कार उसकी स्कूटी के आगे आकर रुकी। आल्टो में 3 युवक सवार थे। एक युवक ने उसकी ऊपर पाऊडर नुमा चीज डाल दी और दूसरे युवक ने उस पर पिस्तौल तानते हुए उसकी जेब से 27,000 रुपए निकाल लिए और बैग छीन लिया। आरोपी चारों युवक कार में सवार होकर चीका की तरफ फरार हो गए।