''BJP विधायक कुलवंत बाजीगर ने करवाया समाजसेवी नोदी चीका पर जानलेवा हमला'' (Video)

10/15/2016 4:46:41 PM

कैथल (रमन गुप्ता): कैथल के चीका कस्बे में विधायक कुलवंत बाजीगर के खिलाफ पोल खोल अभियान चलाने वाले नेता विनोद उर्फ नोदी पर शुक्रवार शाम कुछ लोगों  ने लाठी व डंडों से हमला कर जख्मी कर दिया।


नेता विनोद उर्फ नोदी के साथी ने किया खुलासा
नोदी के एक साथी जगदेव सीड़ा ने बताया कि नोदी पिहोवा रोड़ स्थित चीका सिटी माल की एक दुकान पर निजी काम से गए थे। जैसे ही वे अपना काम निपटाकर दुकान से बाहर निकले तो लाठियों गंडासियों से 5-6 युवकों ने नोदी पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। अचानक हुए इस हमले में नोदी के सिर व बाजू पर काफी गंभीर चोटें आई, जिस कारण वह वहीं अर्धचेतना अवस्था में गिर गया। इस घटना पर जगदेव सीड़ा ने कुलवंत बाज़ीगर पर सीधा शक जाहिर किया और कहा कि उन्होंने ही हमला करवाया है। नोदी को बचाने की कोशिश में उन को भी खूब चोटें लगी।  
 

हमले से पूर्व हमलावरों ने पहले नोदी की रेकी की जिसके बाद पिहोवा रोड़ स्थित एक माल की दुकान से निकलते ही हमलावरों ने उस पर धावा बोल दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावरों ने नोदी के सिर, हाथों एवं टांगों पर लाठियों से वार कर दिया. जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए। अचानक हुए इस हमले से हालांकि नोदी संभल नहीं पाए लेकिन हमलावरों की हमला करते हुए फुटैज कई जगह कैमरों में कैद हो गई हैं। 
 

महावीर दल अस्पताल के डॉक्टरों ने बताई हालत गंभीर-हमले के बाद नोदी को स्थानीय महावीर दल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों द्वारा अफरा-तफरी में नोदी को प्राथमिक चिकित्सा तो मुहैय्या करवा दी गई, लेकिन डॉक्टरों ने नोदी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पटियाला रैफर कर दिया गया​ और हालत गंभीर होते देख पटियाला से पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है।  ​​