दलितों पर अभद्र टिप्पणी से भड़के रामपाल

7/23/2016 9:50:37 AM

कैथल (अजय): भाजपा सरकार में दलितों पर होने वाले अत्याचार और अलग-अलग नेताओं द्वारा दलितों के लिए की जाने वाली अभद्र टिप्पणियों से दलित समाज का अपमान हुआ है। इनैलो इस दलित अत्याचार के खिलाफ दलितों के समर्थन में एकजुट होकर खड़ी है। 

 

पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं इनैलो नेता रामपाल माजरा जो हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती पर भाजपा के दयाशंकर द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर खिन्न हैं, ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को बराबर जीने का हक है और भाजपा सरकार सत्ता के नशे में चूर हो घमंड में भरकर इस तरह की बयानबाजी कर रही है।

 

उत्तर प्रदेश चुनाव में यह घमंड टूटेगा और जिस प्रकार से दिल्ली, बिहार, पश्चिमी बंगाल, तमिलनाडु सहित अन्य प्रदेशों में भाजपा को मात खानी पड़ी है से भी सबक न लेते हुए अब भी सत्ता के घमंड में चूर है। बातचीत करते हुए इनैलो नेता ने कहा कि किसी पर व्यक्तिगत अभद्र टिप्पणी कर किसी को नीचा दिखाने के लिए इस तरह के अनाप-शनाप बयान टिप्पणियां लोकतंत्र का घोर अपमान है। 

 

माजरा ने कहा कि जब-जब भी दलितों पर अत्याचार हुआ है इनैलो इनके साथ कदम से कदम मिलाकर चली है और यहां तक कि बाबा साहेब अम्बेदकर जयंती को पूरी तरह समर्पित होकर इनैलो ने जयंती दिन से लगातार ब्लॉक और जिला स्तर पर सद्भावना कार्यक्रम आयोजित कर आमजन मानस तक संविधान के निर्माता बाबा साहेब अम्बेदकर का संदेश पहुंचाया है। 

 

उन्होंने भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार दलितों से सौतेला व्यवहार करके अपने आपको इस मेहनतकश लोगों के दिलों से दूर कर रही है।