न.पा. चेयरपर्सन ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण

11/20/2019 12:26:46 PM

गुहला/चीका (गोयल) : सरकार द्वारा सरकारी अस्पतालों में जनता की सुविधा के लिए जो भी सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं उसे लोगों तक हर हालत में पहुंचाना चाहिए, क्योंकि अस्पताल के प्रशासन की भी यह जिम्मेदारी बनती है कि सरकारी योजनाओं का लाभ लोगों को दिलवाएं। उक्त बात नगरपालिका चेयरपर्सन अमनदीप शर्मा ने गुहला अस्पताल का औचक निरीक्षण करते हुए कही। अमनदीप शर्मा ने अस्पताल में मौजूद डाक्टरों से बातचीत की और मरीजों से हालचाल पूछा।

अस्पताल में मौजूद मरीजों ने अस्पताल में बहुत कम मूलभूत सुविधाएं मिलने की शिकायत चेयरपर्सन के समक्ष की। चेयरपर्सन ने मरीजों को कहा कि अस्पताल में मरीजों को हर तरह की सुविधा उपलब्ध होगी। सरकार की ओर से सभी सुविधाएं दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल में सभी बीमारियों के डाक्टर उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि एक्सरे तथा खून की जांच हेतु प्रयोगशाला खोली हुई है ताकि किसी भी मरीज को कोई भी असुविधा न हो।

चेयरपर्सन ने सभी डाक्टरों को समय पर आने व समय पर जाने की सलाह दी और कहा कि सरकार की हर पॉलिसी को मरीजों तक पहुंचाने में सहयोग करें। चेयरपर्सन ने अस्पताल में सफाई व्यवस्था पर ङ्क्षचता व्यक्त करते हुए कहा कि नगरपालिका की ओर से 2 सफाई कर्मचारी और तैनात किए जाएंगे, क्योंकि अस्पताल में गंदगी का आलम होगा तो मरीजों को बीमारियों से कैसे निजात मिलेगी। 


Isha

Related News