सवा घंटे बाद ही तहसील कार्यालय से लौट गए नायब तहसीलदार, भटकते रहे लोग

8/28/2019 1:30:26 PM

कलायत: कलायत ब्लॉक में करीब 29 गांव आते हैं। लोग जमीन से संबंधित कार्यों के लिए कई-कई किलोमीटर का सफर तय कर कलायत तहसील कार्यालय में आते हैं। कई दिनों की छुट्टियों के बाद आसपास के क्षेत्र के लोगों द्वारा तहसील से संबंधित कार्यों के लिए मंगलवार को भी नायब तहसीलदार के करीब सवा घंटे में ही तहसील कार्यालय से जाने के कारण मायूस होकर लौटना पड़ा।

राजस्व विभाग द्वारा पूंडरी से नायब तहसीलदार बौद्धराज को कलायत तहसील का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। कुलदीप, विजय कुमार, राजेश कुमार, रवि, बिमला, संतोष व निर्मला आदि ने कहा कि कई दिन की छुट्टियों के बाद सोमवार को तहसीलदार और नायब तहसीलदार के न आने के कारण उन्हें लौटना पड़ा था। मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे तक इंतजार करने के बाद नायब तहसीलदार बौद्धराज तहसील कार्यालय पहुंचे। 

तहसील कार्यालय में भीड़ ज्यादा होने पर सवा घंटे बाद जब हमने जमीन से संबंधित कागजात नायब तहसीलदार को दिखाए तो वे आर.सी. के आने का हवाला देकर गाड़ी में चले गए। सायं तक तहसील कार्यालय में न तो आर.सी. पहुंचे और न नायब तहसीलदार आए। नायब तहसीलदार को फोन पर कई बार सम्पर्क किया लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की। उन्होंने जिला प्रशासन से जांच की मांग की है।

Isha