अब ताश खेलने व हुक्का पीने वालों पर भी होगी कार्रवाई : एस.पी.

3/30/2020 1:08:26 PM

कैथल (सुखविंद्र) : कोरोना वायरस कोविड-19 संक्रमण के चलते एस.पी. कैथल द्वारा 28 मार्च की शाम के समय सभी डी.एस.पी. व थाना प्रबंधकों के साथ आधुनिकतम तकनीक का प्रयोग करते हुए सभी के मोबाइल फोन पर ‘जूम क्लाऊड’ के माध्यम से वीडियो काफ्रैंसिंग की मार्फत बैठक लेकर सभी को उचित दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में डी.एस.पी. मुख्यालय कुलवंत सिंह, डी.एस.पी. ट्रैफिक रविंद्र सांगवान, डी.एस.पी. गुहला किशोरी लाल, डी.एस.पी. कृष्ण कुमार, विनोद शंकर सहित जिला पुलिस के सभी थाना प्रबंधक तथा सी.आई.ए.-1 व डिटैक्टिव स्टाफ सहित कार्यालय पुलिस अधीक्षक के कर्मचारियों व अधिकारियों ने हिस्सा लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार की देर शाम आधुनिकतम तकनीक के माध्यम से ली गई प्रथम बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन द्वारा सभी थाना प्रबंधकों को निर्देश दिए गए कि वे लॉकडाऊन के दौरान बाहरी राज्यों से पैदल आने वाले प्रवासी मजदूरों के साथ किसी भी सूरत में सख्ती न बरतें, अपितु मानवीय व्यवहार की मिसाल पेश करते हुए श्रमिकों के ठहरने और खाने, पानी का उचित प्रबंधन करें।

इस दौरान सेफ कैंपों में सभी श्रमिकों के स्वास्थ्य की जांच की जाए, ताकि यदि कोई भी व्यक्ति कोरोना के संकमण की चपेट में आया हो, उसकी समय रहते जांच हो सके और उसे क्वारंटाइन किया जा सके। उन्होंने बताया कि सभी थाना प्रबंधकों को सरकारी आदेशानुसार होम क्वारंटाइन में रखे गए लोगों की लिस्ट पहुंचा दी गई, जिनकों सभी एस.एच.ओ. समय-समय पर निरंतर रूप से चैक करते हुए आदेश की अनदेखी करने वाले नागरिकों के खिलाफ अभियोग दर्ज करते हुए कड़ी कार्रवाई अमल में लाएंगे। 

Isha