12 से 13 मध्यरात्रि तक बंद रहेंगे जिले के सभी पैट्रोल पम्प

10/11/2017 3:18:24 PM

कैथल: स्थानीय जिला कैथल पैट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की कार्यकारिणी की मीटिंग जिला प्रधान पूर्णचंद गुप्ता की अध्यक्षता में स्थानीय अर्जुन नगर स्थित पैट्रोल पम्प पर पम्पन्न हुई। 

बैठक में निर्णय लिया गया कि राष्ट्रीय स्तर पर पैट्रोल पम्प डीलर्स की समस्याओं के निवारण के लिए गठित राष्ट्रीय स्तर की संस्था यूनाइटेड पैट्रोलियम फ्रंट के आह्वान पर ऑयल कम्पनियों द्वारा लागू की गई एम.डी.सी. के विरोध में सांकेतिक हड़ताल जो की 12 अक्तूबर की मध्यरात्रि से 13 अक्तूबर 2017 की मध्य रात्रि तक सभी पैट्रोल पम्प बंद रहेंगे। इसका डिस्ट्रिक्ट पैट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन कैथल द्वारा समर्थन किया जाता है। 

इस निर्णय के तहत पूरे भारत वर्ष की तरह जिला कैथल में भी सभी पैट्रोल पम्प बंद रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर सरकार द्वारा 13 तारीख की सांकेतिक हड़ताल में कोई निर्णय ले लिया जाता है तो कोई समस्या नहीं है। अगर सरकार हमारी मांगें नहीं मानती तो 27 अक्तूबर 2017 से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

 बैठक में भाग लेने वालों में सदस्य शशि वालिया, सत्यवान, सुनील तिवारी, अमित गुप्ता, निशातं खुरानिया, राहुल खुरानिया, वेद मुंजाल, बलविंद्र सिंह, मा. दर्शन सिंह, योगेश कलायत, रमेश  खुरानिया, सतप्रकाश अग्रवाल, कर्मसिंह, व अमन गुप्ता आदि सदस्य उपस्थित थे।