पुलिस ने मारा छापा,52 पेटी देसी शराब बरामद

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 01:03 PM (IST)

कैथल: सिविल लाइन पुलिस ने अमरगढ़ गामड़ी गली नंबर -7 स्थित आलीशान कोठी में छापा मारकर वहां से 52 पेटी देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने वहां से मारुति कार भी बरामद की है जिसमें शराब की पेटियां भरी थी। पुलिस ने मौके से कुलदीप निवासी छातर (जींद) को गिरफ्तार किया है। क्यू.आर.टी. एवं सिविल पुलिस ने सूचना मिलते ही अमरगढ़ गामड़ी स्थित उक्त कोठी में छापा मारा था। ए.एस.आई. रणदीप सिंह ने बताया कि ये युवक सस्ती दामों पर इकट्ठी शराब खरीदकर यहां आसपास शराब सप्लाई करते थे।

 इनके पास सरकार की तरफ से लाइसैंस नहीं है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। पड़ोसियों ने बताया कि कुछ माह से यहां बाहर से युवक आए हुए हैं और यह कोठी उन्होंने किराए पर ली हुई थी। यहां अवैध धंधा चलता था, इसकी उन्हें जानकारी नहीं थी। एक्साइज इंस्पैक्टर सुभाष कौशिक ने बताया कि अवैध शराब बेचने एवं होम डिलीवरी करने वालों से शराब नहीं खरीदनी चाहिए। इनकी क्वालिटी पर भरोसा नहीं कर सकते। यह जहरीली हो सकती है।

मकान से 11 पेटी शराब सहित आरोपी पकड़ा
थाना शहर पुलिस के ए.एस.आई. शमशेर सिंह की टीम ने गश्त के दौरान सूचना मिलने पर दबिश देते हुए आरोपी मंदीप सिंह निवासी पट्टी अफगान को उसके मकान से काबू किया। उसके कब्जे में 11 पेटियों से 132 बोतल देसी शराब बरामद की। एस.एच.ओ. सिटी इंस्पैक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ निमयानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static