पुलिस ने शराब तस्करों पर कंसा शिकंजा, 2 आरोपी गिरफ्तार

1/3/2020 3:02:28 PM

कैथल (महीपाल/गौरव) : पुलिस द्वारा एस.पी. विरेंद्र विज के निर्देश अनुसार शराब तस्करों पर शिकंजा कसते हुए अलग-अलग मामलों में 2 आरोपी काबू किए गए जिनके कब्जे से साढ़े 14 बोतल हथकढ़ी अवैध शराब बरामद की गई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सी.आई.ए.-3 गुहला पुलिस टीम ने  टी-प्वाईंट नजदीक कांगथली से आरोपी मनजीत सिंह को काबू किया जिसके कब्जे से कैनी में सवा 10 बोतल हथकढ़ी शराब बरामद हुई।

वहीं थाना कलायत पुलिस टीम ने आरोपी धर्मा को आबकारी अधिनियम तहत गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान आरोपी के पास से बरामद हुई कैनी से सवा 4 बोतल हथकढ़ी शराब हुई। आरोपियों के खिलाफ अभियोग अंकित करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

शराब के साथ 2 आरोपी काबू
पुलिस टीम द्वारा अलग-अलग 2 मामलों में 2 आरोपी अवैध शराब के साथ काबू किए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि स्पैशल आबकारी स्टाफ के ए.एस.आई. सतबीर व एच.सी. सुरेश कुमार की टीम द्वारा गांव हाबडी में आरोपी जयसिंह के कब्जे से 7 पेटी देसी शराब तथा एक अन्य मामले में चौकी किठाना के सब-इंस्पैक्टर शमशेर सिंह ने आरोपी सरेश कुमार के कब्जे में किठाना से 8 बोतल ठेका शराब देसी बरामद की गई।

Isha