सरकार की वायदाखिलाफी के विरोध में की नारेबाजी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 02:18 PM (IST)

कैथल (महीपाल) : हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी का जीप जत्था आज कैथल पहुंचा। डिपो प्रांगण में सभी संगठनों के डिपो प्रधान महाबीर सिंह सिन्धु व रणबीर सिंह बालू, सुशील शर्मा की अध्यक्षता में गेट मीटिंग की गई। मंच संचालन राजपाल शर्मा व प्रवीण क्योड़क ने किया। गेट मीटिंग में निजीकरण के खिलाफ व सरकार की वायदाखिलाफी के विरोध में नारेबाजी की गई। 

तालमेल कमेटी के वरिष्ठ नेता दलबीर किरमारा, सरबत सिंह पूनिया, सुरजमल पाबड़ा, रामपाल नैना व जसबीर सिंह ने कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आंदोलन में सरकार किलोमीटर स्कीम रद्द करने व कर्मचारियों की लम्बित मांगों पर गंभीर नहीं है। 18 दिन हुई हड़ताल के बाद सरकार व मुख्यमंत्री ने तालमेल कमेटी की मांग पर किलोमीटर स्कीम में खामियां मानते हुए विजिलैंस जांच करवाई गई।

जांच में किलोमीटर स्कीम में स्पष्ट घोटाला साबित होने पर मुख्यमंत्री ने 510 प्राइवेट बसों के टैंडर रद्द करने का फैसला किया व घोटाले में शामिल अधिकारियों व ट्रांसपोर्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने की शुरूआत की गई। तालमेल कमेटी नेताओं ने कहा 10 सितम्बर को सरकार ने 510 प्राइवेट बसों के टैंडर रद्द करने का फैसला वापस लेकर ओछी मानसिकता का परिचय दिया है। 

तालमेल कमेटी नेता रणबीर सिंह बालू, महाबीर सिंह सिन्धु, सुरेश मराठा, बलवान कुंडू ने कहा कि सरकार की हठधर्मिता व निजीकरण नीतियों की पोल खोलने के लिए 22 सितम्बर को इसराना (पानीपत) में राज्य स्तरीय नागरिक सम्मेलन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जन सम्पर्क अभियान के तहत सभी डिपों में गेट मीटिंगों का अभियान जारी है। उन्होंने कहा सरकार की हठधर्मिता के खिलाफ संघर्ष जारी रहेगा। 

गेट मीटिंग को सुरेश मराठा शीशपाल, रमेश कुमार, कृष्ण कुमार किछाना, अमित कुमार रामफल सिरता, शामलाल, दिलबाग सिंह, सुशील कुमार, सतीश कुमार, बलकार सिंह, मनदीप सिंह, राजकुमार, जयभगवान, झुंझार सिंह, सुनील कुमार, राजपाल शर्मा, जसबीर सिंह, परमजीत सिंह, आनन्द शर्मा आदि नेताओं ने सरकार की कर्मचारी व जन विरोधी नीतियों की आलोचना की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static