कैथल के आरकेएसडी कॉलेज में पहुंचे खेल मंत्री, शूटिंग रेंज, बॉक्सिंग एरिना का किया उद्घाटन

11/10/2020 8:23:07 AM

कैथल (जोगिंद्र कुंडू) : खेल एवं युवा मामले राज्यमंत्री संदीप सिंह सुरमा कल कैथल के आरकेएसडी कॉलेज पहुंचे और शूटिंग रेंज, बॉक्सिंग एरिना का उद्घाटन किया व कैफेटेरिया का शिलान्यास किया। खेल मंत्री संदीप सिंह ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि आरकेएसडी कॉलेज में उद्घाटन करने से निश्चित तौर पर खिलाड़ियों को फायदा होगा जिसके लिए मैं आरकेएसडी की टीम को बधाई देता हूँ।

बरौदा के नतीजे पर कहा कि इसका सभी को इंतज़ार है और अगर एक खिलाड़ी हमारी लॉबी में जीतकर आता है तो हम एक और एक ग्यारह हो जाएंगे जिससे ओर अच्छे काम कर पाएंगे। खेल नीति पर बोलते हुए कहा कि खेल नीति हम चेंज कर रहे हैं और खिलाड़ियों के लिए एक सौगात लेकर आ रहे हैं। जो खिलाड़ी ओलम्पिक खेलने जाता है उसको खेलने के पैसे पहले दिए जाएंगे। साथ ही खेलों इंडिया प्रतियोगिता का हरियाणा को होस्ट करने का मौका मिलेगा जो हमारे लिए गौरव का विषय है क्योंकि 1966 से आज तक हरियाणा में इतना बड़ा इवेंट नही हुआ है।  

तीसरी सौगात ये है कि अभी हमने एक एप्लीकेशन शुरू की है जिसमें कोच व खिलाड़ियों की पूरी जानकारी होगी जिससे माता-पिता को अपने बच्चे के विषय में सही जानकारी मिल पाएगी।  स्टेडियम की खस्ता हालत के लिए पुरानी सरकार जिम्मेदार है क्योंकि उन्होंने स्टेडियम तो बना दिए लेकिन उनकी मेन्टेनेन्स की कोई सुविधा नहीं दी। लेकिन गलतियां उनकी थी और अब सुधार हम रहे हैं।

 

Manisha rana