सी.आई.ए.-2 को मिली सफलता, 2 बाइक चोर गिरोह के सदस्य दबोचे

7/14/2019 1:33:44 PM

कैथल (ब्यूरो): सी.आई.ए.-टू पुलिस द्वारा नाकाबंदी दौरान चोरीशुदा बाइक सहित घूम रहे आरोपी को काबू करते हुए गिरफ्तार कर लिया। आरोपी व उसके साथी द्वारा यह मोटरसाइकिल एक सप्ताह पूर्व रणधीर सिनेमा के सामने से चुरानी कबूली। आरोपी को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जबकि वारदात में लिप्त दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। 

पुलिस पी.आर.ओ. ने बताया कि सी.आई.ए.-2 पुलिस के हैडकांस्टेबल जसमेर सिंह की टीम शाम के समय गश्त दौरान जींद बाईपास पाडला रोड कैथल मौजूद थी, जहां पर गुप्त सूचना मिलने उपरांत पुलिस द्वारा नाकाबंदी कर हल्के वाहनों की जांच शुरू की गई। शहर की तरफ से एक बाइक के चालक को टार्च से संकेत देकर रुकने का ईशारा किया गया, तो संदिग्ध चालक द्वारा एकदम वापस भागने का असफल प्रयास किया। स्प्लैंडर बाइक सहित काबू किए गए, संदिग्ध की पहचान गुलाब सिंह निवासी खेड़े वाली गली शक्ति नगर कैथल के रूप में हुई।

जांच के लिए मौका पर पहुंचे सी.आई.ए.-टू पुलिस के एच.सी. कमलजीत सिंह द्वारा की गई पूछताछ के दौरान आरोपी द्वारा यह मोटरसाइकिल उसने अपने दोस्त अजय निवासी शक्तिनगर के साथ मिलकर 6 जुलाई को रणधीर सिनेमा कैथल के सामने से चुरानी कबूली गई। थाना शहर में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसे न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Isha