कैथल से गई बारात की गाड़ी हांसी के निकट दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत

7/9/2018 3:59:32 PM

कैथल (सुखविंद्र): अमरगढ़ गामड़ी कैथल से गत रात को हंसराज उर्फ गोल्डी की बारात हांसी गई थी। एक इनोवा गाड़ी में अमरगढ़ गामड़ी के 9 युवक बारात के लिए रवाना हुए थे लेकिन हांसी पहुंचने से पहले ही उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी एक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार सतपाल सैनी उर्फ कॉकी (30) पुत्र निरंजन दास, प्रवीन सैनी उर्फ तेजा पुत्र जयराम व हरदीप सैनी (30) पुत्र इंद्रराज की मौत हो गई। इसके अलावा इस हादसे में 6 युवक ऋषि सैनी, संजय, गुरविंद्र उर्फ सोनी, संदीप उर्फ दीपू, पवन उर्फ पोनी (गाड़ी चालक) व सुबा सैनी घायल हो गए, जिन्हें हिसार के अस्पताल में ही दाखिल करवाया है। 

इस हादसे की सूचना मिलते ही बारात में गए लोग घटनास्थल पर लौट आए और घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया। इसके अलावा हादसे की सूचना जैसे ही अमरगढ़ गामड़ी गली नंबर 3 कैथल में पहुंची तो शादी की खुशी मातम में बदल गई। रात्रि को ही बहुत से लोग हांसी के लिए रवाना हो गए। तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन शव दोपहर को आज कैथल ले आए थे। दोपहर को करनाल रोड फाटक के निकट श्मशान घाट में संस्कार कर दिया। संस्कार पर सैंकड़ों लोग पहुंचे थे।

अंतिम बार फेसबुक पर हुए लाइव
कार दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले कार में सवार ऋषि सैनी सहित सभी इनोवा कार में सवार युवक फेसबुक पर लाइव थे। ऋषि सैनी अपनी फेसबुक आई.डी. पर शनिवार रात्रि करीब 10 बजे मित्रों के साथ लाइव थे। इस वीडियो में तीनों मृतक भी नजर आ रहे हैं। हादसे से पहले भाई की शादी की खुशी में सभी युवक हांसी जाते हुए पंजाबी गीत सुनते हुए आ रहे थे। वहीं, ऋषि सैनी अपने मित्रों को ‘लव यू ट्रक भरके’ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। 
 

Nisha Bhardwaj