तेज म्यूजिक बजाने से रोका तो गोरी मार कर दी पत्रकार की हत्या

2/24/2016 12:42:38 PM

कैथल/दिल्ली: नशे, गुस्से और रसूक के कॉकटेल ने दिल्ली में एक टीवी पत्रकार की जान ले ली। हरदीप एक न्यूज चैनल में काम करता था। हरदीप अपने दोस्तों के साथ घर पर बैठा था कि उसके फ्लैट के नीचे एक रईसजादे द्वारा खोले गए जिम में शराब पार्टी चल रही थी। पार्टी में म्यूजिक काफी तेज बज रहा था। हरदीप नीचे गया और पार्टी कर रहे लोगों से शोर न करने को कहा लेकिन रईसजादे को ये बात बर्दाश्त नहीं हुई और उसने ताव में आकर पत्रकार को गोली मार दी।

घटना दिल्ली के पॉश वसंत कुंज इलाके की है। 30 साल का हरदीप कई न्यूज चैनलों में काम कर चुका है और माता-पिता का इकलौता बेटा था। हरदीप के घर के नीचे रिंकू नाम के शख्स का जिम है और उसी के जिम में रात को लगभग साढ़े दस बजे शराब पार्टी चल रही थी। हरदीप ने जब रिंकू को शोर-शराबा न करने के लिए कहा तो पहले तो उसने हरदीप के साथ गाली-गलौच किया। कुछ देर रिंकू बंदूक ताने हरदीप के कमरे में पहुंच गया और मारपीट करने के बाद उसे गोली मार दी और बंदूक लहराता हुआ चला गया।

हरदीप के दोस्तों ने 100 नंबर पर कॉल की लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। दोस्त उन्हें ऑटो में बैठाकर सफदरजंग अस्पताल ले गए और अस्पताल पहुंचने के कुछ देर बाद ही हरदीप ने दम तोड़ दिया। हरदीप कैथल के बालू गांव का रहने वाला था, उसका परिवार वहीं रहता है। वहीं पुलिस ने आरोपी रिंकू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। रिंकू फरार चल रहा है।