सेंधमारी व चोरी के 2 आरोपी गिरफ्तार, 3 दिन के रिमांड पर

7/18/2018 10:17:09 AM

गुहला-चीका(कपिल): गुहला में 13-14 जुलाई की रात्रि में सेंधमारी करते हुए चोरी के मामले में धरे गए आरोपियों गोपी पुत्र महेन्द्र सिंह वासी गुहला व सुख सिंह पुत्र सुरजीत सिंह को शामिल जांच न्यायालय में पेश किया जहां पर अमित कुमार ग्रोवर एस.डी. जे.एम. गुहला की अदालत ने 3 दिनों के रिमांड पर लिए जाने का आदेश दिया। जानकारी देते हुए जांच अधिकारी ए.एस.आई. सुरेश कुमार ने बताया कि गुहला निवासी अंजू देवी ने गुहला पुलिस को गत 15 जुलाई को शिकायत दी थी कि वे 2-3 दिन पहले अपने मकान को ताला लगाकर बच्चों के साथ अपनी बहन के घर मिलने गई थी। 

जब वह 15 जुलाई को सायं 4 बजे घर वापस आई तो उनके जेवर सहित अन्य सामान चोरी मिला। उन्होंने आसपास पड़ोस से तसल्ली की तो पता चला कि गोपी निवासी गुहला एक अन्य लड़के के साथ सारा सामान चोरी करके ले गया है। 

ए.एस.आई. सुरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों से काफी सामान की बरामदगी कर ली है जिसमें एक एल.ई.डी. व सोने के जेवर अभी नहीं मिल पाए। उन्होंने कहा कि पुलिस रिमांड में आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।  इस दौरान आरोपियों को जब शामिल जांच न्यायालय ले जाया जा रहा था तो शिकायतकत्र्ता अंजू व उनके साथ गुरतेज सिंह, गुरमीत सिंह, सूरजभान शर्मा, राजरानी शर्मा, रणधीर सिंह आदि मौजूद रहे।

Rakhi Yadav