होटल मैनेजर ने खाने का बिल मांगा तो की मारपीट, पुलिस ने अन्य युवकों के खिलाफ किया मामला दर्ज

4/9/2020 12:38:00 PM

कैथल (सुखविंद्र) : गत 21 मार्च की रात्रि करीब साढ़े 9 बजे करनाल रोड स्थित एक होटल में हुए झगड़े में सिटी थाना पुलिस ने अब शीलू निवासी तितरम व 4 अन्य युवकों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरे पक्ष का भी आरोप है कि झगड़ा होने के बाद होटल मैनेजर व अन्य ने उसके साथ मारपीट की, जिसकी एम.एल.आर. कटवाई हुई है, लेकिन पुलिस हमारी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

सिविल लाइन थाने में दर्ज मामले अनुसार होटल मैनेजर शुभम निवासी सुभाष नगर खुराना रोड कैथल ने बताया कि रात्रि को शीलू के साथ 4 युवक होटल में खाना खाने के लिए आए थे। खाना खाने के बाद जब उनसे 1460 रुपए बिल मांगा गया तो उन्होंने बिल देने से मना कर दिया और कहा कि हम जहां भी जाते हैं बिल नहीं देते। तेरी हिम्मत कैसे हो गई बिल मांगने की। यह कहते हुए आरोपियों ने मेरे साथ व होटल वेटरों के साथ मारपीट की और मेरे जेब से 3000 रुपए भी निकला लिए।

इसके बाद आरोपियों ने होटल में तोडफ़ोड़ की। जाते-जाते आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर गए हैं। यह पूरी घटना होटल में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है। उधर आरोपी शीलू का कहना है कि बिल में होटल मैनेजर ने कुछ ऐसी आइटम जोड़ी हुई थी, जो उन्होंने खाई भी नहीं। जब उन्होंने मैनेजर को शिकायत की तो उन्होंने अपने गलती न मानते हुए उन्हीं से गाली-गलौच शुरू कर दी। हमारा होटल में झगड़ा खत्म हो गया था, इसके बाद आरोपियों ने हमारे एक साथी को सीवन गेट की तरफ घेरकर मारपीट की।

लेकिन पुलिस हमारी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही। कभी हम सिविल लाइन थाने में तो कभी सिटी थाने में जा रहे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही।सिविल लाइन एस.एच.ओ. प्रहलाद राय ने बताया कि होटल मैनेजर से मारपीट व होटल में तोडफ़ोड़ के आरोप में शीलू व 4 अन्य पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Edited By

Manisha rana