गोल्ड मेडलिस्ट दिव्यांग समेत 2 छात्रों पर चाकुओं से हमला

7/11/2018 10:49:22 AM

करनाल(काम्बोज): बस स्टैंड के निकट एक निजी स्कूल के बाहर एक युवक के साथ मारपीट कर रहे 2 युवकों को रोकने गए एक दिव्यांग समेत 2 छात्रों पर एक दर्जन युवकों ने चाकुओं से हमला कर दिया। इस हमले में गोल्ड मैडलिस्ट दिव्यांग घायल है। जिसे कल्पना चावला मैडीकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

जानकारी के अनुसार दोपहर बस स्टैंड के पीछे 2 युवक एक छात्र को पीट रहे थे। स्कूल के एक अध्यापक ने जब यह घटना देखी तो उन्होंने स्कूल के ही 12वीं कक्षा के छात्र आशीष व मनीष को मारपीट कर रहे छात्रों को पकड़ कर लाने के लिए कहा। आशीष और मनीष जब दोनों युवकों को पकडऩे के लिए गए तो एक युवक फरार हो गया। जबकि दूसरे को पकड़ कर पी.टी.आई. अध्यापक के हवाले कर दिया गया। इसी रंजिश को लेकर कुछ देर बाद करीब एक दर्जन युवक स्कूल के बाहर पहुंचे और दिव्यांग आशीष व मनीष पर चाकुओं से हमला बोल दिया।
 

 आशीष व मनीष को घायल अवस्था में लोगों ने कल्पना चावला कालेज में पहुंचाया। आशीष स्वीमिंग में गोल्ड मेडलिस्ट है। बाद में पुलिस को घटना की सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। फिलहाल हमलावर युवकों का अभी पता नहीं चल पाया है। इस बारे जांच अधिकारी हरिकृष्ण ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वह घायलों से पूछताछ कर रही है जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 

Deepak Paul