डीलरशिप के नाम पर ठगे 25 हजार

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 02:03 PM (IST)

करनाल(नरवाल): निवासी बी.टैक. की छात्रा से अमूल दूध की डीलरशिप देने के नाम पर 25 हजार रुपए ठग लिए गए। कुरुक्षेत्र यूनिवॢसटी में पढ़ रही छात्रा ने इसकी शिकायत कुरुक्षेत्र पुलिस को दी लेकिन उन्होंने एफ.आई.आर. दर्ज नहीं की तो छात्रा ने यह शिकायत सी.एम. विंडो में दे दी फिर करनाल पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर बुटाना थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया। नीलोखेड़ी की छात्रा पूजा ने बताया कि वह कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में बी.टैक. की पढ़ाई कर रही है।

 9 नवम्बर 2018 को उसने अमूल दूध के कुछ प्रोडक्ट खरीदने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर किया। इसके बाद एक व्यक्ति का फोन आया उसने कहा कि इन प्रोडक्ट को खरीदने के लिए आपको डीलरशिप लेनी होगी और 10 हजार रुपए आपको जमा कराने होंगे जो आपको वापस कर दिए जाएंगे। इसके बाद उसने 10 हजार रुपए उनके खाते में ट्रांसफर कर दिए तो उन्होंने एक आई.डी. व पासवर्ड उसकी जीमेल पर भेज कहा कि यह आपकी आई.डी. बन गई है। 
 

अब प्रोडक्ट खरीदने के लिए 10 हजार रुपए और लगेंगे। उसने 10 हजार रुपए दोबारा उनके खाते में ट्रांसफर कर दिए लेकिन वह 10 हजार रुपए और मांगने लगा। पूजा ने 20 हजार रुपए वापस देने को कहा तो उस व्यक्ति ने कहा कि आप 5 हजार रुपए और जमा करवा दें तो आपको 15 दिन में सारे रुपए वापस कर देंगे लेकिन उन्होंने 25 हजार रुपए वापस नहीं किए। इसके बाद पूजा ने कुरुक्षेत्र पुलिस को इसकी शिकायत की तो उन्होंने शिकायत को इकोनोमिक ऑफिसर सैल में भेज दिया वहां पुलिस बोली कि यह करनाल का मामला है, करनाल शिकायत दो। जब वहां कोई कार्रवाई नहीं हुई तो छात्रा ने सी.एम. विंडो में शिकायत दी और फिर करनाल के बुटाना थाने में मामला दर्ज किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static