वाहन चोरी करने के 3 आरोपी गिरफ्तार

2/16/2020 5:37:43 PM

करनाल(काम्बोज): पुलिस की सी.आई.ए.-1 टीम ने वाहन चोरी करने वाले आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासिल की है। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे चोरी की 6 बाइक, एक कार, एक स्कूटी व एक अवैध पिस्तौल बरामद की है। 

एंटी ऑटो थैफ्ट टीम के इंचार्ज रोहताश सिंह को गुप्त सूचना प्राप्त हुई, जिसके बाद उन्होंने टीम गठित कर नाकेबंदी की, तो आरोपी श्रीभगवान व मोहित वासी खोरा खेड़ी को घरौंडा एरिया से चोरी की बाइक व बिना किसी लाइसैंस की पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया। जहां रिमांड के दौरान उनसे पूछताछ की गई, तो उन्होंने अपने अन्य साथी आरोपी गुरप्रीत सिंह वासी यू.पी. का नाम बताया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रिमांड के दौरान आरोपियों के कब्जे से चोरी की 6 बाइक, एक कार, एक स्कूटी व एक पिस्तौल बरामद की। 

 एंटी ऑटो थैफ्ट इंचार्ज उप-निरीक्षक रोहताश सिंह ने बताया कि तीनों आरोपी पहले भी वाहन चोरी व घरेलू चोरियों के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं और अभी कुछ दिन पहले ही आरोपी श्रीभगवान व मोहित द्वारा रिफाइनरी टाऊनशिप के एक घर में चोरी की वारदात के संबंध में भी खुलासा किया है, जिस संबंध में पानीपत पुलिस को सूचित कर दिया गया है। 

उन्होंने बताया कि आरोपी पार्किंग से बाहर खड़ी हुई या जिस पार्किंग में कोई व्यक्ति तैनात न हो या जिन वाहनों के लाक आसानी से खुल जाते हैं उन्हें अपना निशाना बनाते थे और चोरी करने के बाद आरोपी वाहनों को अलग-अलग स्थानों जैसे घरौंडा या करनाल व अन्य स्थानों पर लिए किराए के कमरों पर रखते थे।  

Edited By

vinod kumar