लॉकडाऊन की अवहेलना करने पर 45 वाहन जब्त

4/1/2020 4:31:27 PM

करनाल (नरवाल) : कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जिले में लॉकडाऊन है। लॉकडाऊन को तोड़कर बिना जरूरी काम के घरों से निकले युवाओं पर पुलिस ने मंगलवार को भी सख्त कार्रवाई की। शहर के हांसी चौक बस स्टैड, काछवा पुल, रामनगर, अस्पताल चौक, सब्जी मंडी चौक पर पुलिस ने वाहन चालकों के चालन किए व वाहनों को जब्त किया गया। मंगलवार को पुलिस ने 45 वाहनों को जब्त किया। महिलाएं जो बिना काम के अपने वाहन को लेकर सड़कों पर घूम रही थी, उन पर महिला पुलिस कर्मचारियों ने कार्रवाई की। 

सड़कों पर घूम रहे लोग
लॉकडाऊन के बावजूद अभी भी काफी लोग सड़कों पर निकल रहे हैं जिसके कारण संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ रहा है। एस.पी. ने सुरेंद्र सिंह भौरिया ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने के लिए सख्त निर्देश हैं। मंगलवार को इसका असर सड़क पर देखने को मिला। डी.एस.पी. राजीव कुमार ने अपनी पूरी टीम के साथ रामनगर, जुंडला, सदर थाना एरिया में का निरीक्षण किया।

यहां उन्होंने व उनकी टीम ने हर वाहन चालक से सड़क पर निकलने का कारण पूछा। जो वाहन चालक जवाब नहीं दे सके, पर कार्रवाई की गई। महिला कांस्टेबल ने महिलाओं से पूछताछ की। इस दौरान महिला पुलिस भी सख्त दिखी। सड़क से गुजर रही एक महिला जब बाहर निकलने का सही जवाब नहीं दे सकी तो पुलिस ने फटकार लगाई। 

Isha