घरों में घुसकर चोरी करने का आरोपी काबू, सामान बरामद

2017-11-10T10:40:49.123

करनाल(नरवाल):सी.आई.ए.-2  पुलिस टीम ने गश्त के दौरान घरों में घुसकर चोरी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से कई घरों में की गई चोरी के गहने और अन्य सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 3 दिन का रिमांड हासिल किया था। रिमांड के दौरान आरोपी ने 7-8 घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है। पुलिस ने दोबारा कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस की सी.आई.ए.-2 शाखा इंचार्ज कमलदीप राणा ने ए.एस.आई. चंदेश्वर की अध्यक्षता में एक टीम को थाना शहर क्षेत्र में गश्त करने के लिए रवाना किया

टीम को गुप्त सूचना मिली कि काफी देर से एक संदिग्ध व्यक्ति गोगडीपुर रोड पर घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत उस व्यक्ति को काबू कर उससे पूछताछ की। आरोपी की पहचान राजेश उर्फ दिल्ला वासी राजपुर चुंगी बीच का उखरा आगरा यू.पी. के रूप में हुई। पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि वह चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से एक चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। 

पुलिस ने आरोपी को अदालत के सामने पेश कर 3 दिन का रिमांड हासिल किया। रिमांड के दौरान पूछताछ कर उसकी निशानदेही पर गली नं. 9 शिव कालोनी के एक घर में चोरी के संबंध में थाना शहर में दर्ज मुकद्दमा में एक मोबाइल फोन और जेवर बरामद किए गए, इसके अलावा आरोपी से अन्य मामलों के संबंध में भी एक गैस सिलैंडर, एक मोबाइल फोन, एक इन्वर्टर व बैटरी, डैक और काफी मात्रा में घर का सामान बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ साल 2005 से साल 2008-09 तक चोरी के 6 मामले दर्ज हैं। रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने आरोपी को दोबारा कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

Punjab Kesari