लाखों की धोखाधड़ी करने का आरोपी गिरफ्तार

9/24/2019 2:17:59 PM

तरावड़ी (चावला): नड़ाना रोड पर स्थित एक राइस मिल मालिक के फर्जी हस्ताक्षर करके करीब 69 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस ने दम्पति को काबू कर उन्हें रिमांड पर लेने के बाद न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जसमेर सिंह ने बताया कि मिल मालिक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि एक मुनीम द्वारा फर्जी हस्ताक्षर से उसके अकाऊंट से करीब 69 लाख रुपए की धोखाधड़ी की थी।

पुलिस ने अब इस मामले में कई जगहों पर छापेमारी करने के बाद आरोपी दम्पति साक्षी और शीतल सरदाना को रामनगर करनाल से काबू किया। पुलिस ने दम्पति को रिमांड पर लेने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि आरोपियों ने पंजाब नैशनल बैंक की चैक बुक से कुछ चैक निकाले और संबंधित मिल मालिक के फर्जी हस्ताक्षर करके बैंक खाते से पहले चैक से 29 लाख एवं दूसरे चैक से 40 लाख रुपए निकालकर अपनी पत्नी के नाम खाते में ट्रांसफर कर डाले।

मिल मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस टीम गठित ने आरोपियों की लोकेशन चैक करने के बाद उन्हें काबू कर लिया। जिन्हें रिमांड पर लेने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Isha