अंजली ने जीता Mrs India Confident 2015 का ख़िताब (देखें तस्वीरें)

10/14/2015 2:32:25 PM

करनाल, (कमल मिड्ढा) : बेटियों की प्रतिभा को एक बार फिर सार्थक किया करनाल की बेटी ने। कल्पना चावला के बाद करनाल की बेटी अंजली ने विदेश में चमकाया अपने शहर का नाम। सेक्टर 13 की रहने वाली 28 वर्षीय अंजलि भारत वर्मा ने म्यांमार ( बर्मा ) में Mrs India Confident 2015 का ख़िताब जीत लिया।
 
म्यांमार में हुई विश्वस्तरीय फैशन प्रतियोगिता में पूरे विश्व भर से 42 प्रतिभागियों का चयन हुआ था। सबको पछाड़ते हुए अंजलि भारत वर्मा ने Mrs India Confident 2015 काे जीत लिया। पांच साल पहले भी अंजलि वर्मा ने चंडीगढ़ में आयोजित फैशन प्रतियोगिता में Mrs North India 2010 का खिताब जीता था। तब से उसका सपना था कि वह विश्व स्तर पर अपने शहर और अपने परिवार का नाम रोशन करेंगी। बता दें कि अंजलि वर्मा ने अपनी स्कूलिंग करनाल के प्रकाश पब्लिक स्कूल और गुरु हरकृष्ण स्कूल से की।
गुरु हरकृष्ण स्कूल से बारहवीं की पढ़ाई करने के बाद अंजलि ने पांच साल एम एम सी की पढ़ाई की और मॉडलिंग और फैशन प्रतियोगिता की तैयारी में जुट गई। अंजलि की शादी करीब आठ साल पहले एक आर्मी ऑफिसर से हुई और अब वह अपने पति और दो बच्चों के साथ गोवा में रहती है। अंजलि के माता-पिता अब भी यहां सेक्टर 13  में रहते हैं। फ़िलहाल करनाल की मिटटी से जुडी एक बेटी के एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर का अवार्ड जीतने पर शहरवासी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं और अंजली के उज्ज्वल भविष्य की कामना कर रहे हैंं।