रेप मामले में नया माेड़ : पीड़िता ने कहा, गिरफ्तार व्यक्ति को कभी देखा नहीं

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2015 - 08:34 PM (IST)

करनाल,(कमल मिड्ढा) :  रेप के मामले में ब्लैकमेल कर दस लाख रुपये लेने के मामले में ट्विस्ट आ गया है। पीड़ित युवती सबूतों के साथ मीडिया के सामने आई ,  प्रेसवार्ता की और कहा कि रेप करने वाले व्यक्ति के साथ उसकी सगाई हुई थी। कुछ पुलिसकर्मी आरोपी और उसका परिवार साजिश कर मामले को दबाने में लगे हैं।  पीड़िता ने कहा कि अगर उसे जल्द इन्साफ नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगी।     

युवती ने कहा कि पुलिस ने जिस व्यक्ति को मामले में समझौता करवाने के नाम पर 17 लाख में डील कर दस लाख रूपए लेते गिरफ्तार किया था, वह उसे जानती तक नहीं है। उसने डील करने वाले व्यक्ति को कभी नहीं देखा,  साथ ही आरोप लगाया कि चांद सराय निवासी रवि और उसके परिवार ने साजिश रचकर पुलिस अधीक्षक  कार्यालय में तैनात एक पुलिसकर्मी की मदद से मामले को दबाने के लिए यह एक षड्यंत्र रचा है। पीड़िता ने  कहा कि अगर जल्द उसे न्याय नहीं मिला तो वह स्वयं को आग लगा आत्मदाह कर लेगी। 
 
शनिवार को करनाल के मानव सेवा संघ में शादी से पहले हाेने वाले पति पर रेप का मामला दर्ज करवाने वाली पीड़ित युवती ने बताया कि उसकी नवंबर 2014 में करनाल के चांद सराय निवासी रवि साई  के साथ उसकी शादी तय हुई थी। कुछ दिन बाद रवि ने अपने ही घर में परिवार वालों की मौजूदगी में एक कमरे में उसके साथ  रेप किया।  जब उसने मामले की जानकारी उसके परिजनों को दी तो उन्होंने कहा कि ये तुम्हारा होने वाला पति है। जब शादी से पहले उसने जबरन गलत काम करने का विरोध किया तो उसके परिजनों ने उसे 15-20 दिन  के अंदर शादी करने का आश्वासन दिया,  किंतु उसके बाद भी रवि के परिजनों ने उसे कई बार झूठे फोन कर अपने घर बुलाया और रवि ने उसके साथ रेप किया। 
 
पीड़ित युवती ने मीडिया के सामने रो रोकर गुहार लगाई कि करनाल पुलिस और आरोपी और उसके परिवारवाले एक षड्यंत्र रच मामले को दबाने में लगे हुई हैं। उसने कहा कि पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन करे सारा मामला सामने आ जायेगा। 
 
डी  एस  पी  राज कुमार कहते हैं कि इस मामले में जांच हम कर रहे हैं, दस लाख की रिकवरी भी हो चुकी है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static