पार्षद के सहयोग से बना लिया अवैध निर्माण अौर रास्ता

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2015 - 05:55 PM (IST)

करनाल,(लाम्बा/जैन) : करनाल में अवैध निर्माणों के साथ-साथ सरकार द्वारा अधिग्रहित जमीनों पर से प्लॉटधारकों ने अपने प्लाट तक का रास्ता बना डाला है। ताज़ा मामला ऋषि नगर करनाल के समीप का  है। 

यहां पर 2 प्लाट धारकों ने अवैध निर्माण ही नहीं किया बल्कि नमस्ते चौंक से हांसी चौंक तक जा रहे जी. टी. रोड से अपने प्लाटों तक का रास्ता बना डाला है। प्लाटों से जो रास्ता जी. टी. रोड पर प्लॉटधारकों ने मिलाया उसमे भी प्लॉटधारकों ने एच.एस.आई.डी.सी की जमीन, जो सरकार द्वारा अधिग्रहित है उस पर भी कब्ज़ा कर अपने रास्ते में मिला लिया। इस मामले के बारे में जब वहां के नगर पार्षद सतीश से बातचीत की तो वह बोले कि उनके पास कुछ व्यक्ति आये थे और उन्होंने कहा कि आप नीवेंं भर लेंं। जब उनसे पूछा कि प्लॉटधारकों ने सरकारी जमीन को अपने रास्ते के लिए इस्तेमाल कर लिया है, इस पर वह बोले कि इसमें मैं क्या कर सकता हूँ। जब उनसे पूछा गया कि क्या ये ही आपका बयान है तो वे बोले कि मैं व्यस्त हूँ बाद में बात करूँगा।
जब उनसे दुबारा पूछा गया तो सीधा बोले कि मेरा इस मामले से कुछ भी लेना देना नहीं है और फोन काट दिया। अब यहां सवाल उठता है कि सतीश नगर पार्षद के 2 जवाब हैं, किसे सच माना जाये और किसे झूठ।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static