पंचायत चुनाव के लिए शिरोमणि अकाली दल ने कमर कसी

9/18/2015 6:41:07 PM

करनाल (कमल मिड्ढा): प्रदेश में पहली बार अपने बैनर तले पंचायत चुनाव में उतर रहे शिरोमणि अकाली दल ने चुनावों को लेकर अपनी कमर कस ली है। पंचायत चुनावों में ज्यादा से ज्यादा वोट हासिल कर जीत दर्ज करने के लिए अकाली दल ने कवायद शुरू कर दी। अंबाला में आज पंचायत चुनावों को लेकर अकाली दल के जिला प्रधान ने जिला की नई इकाई इकाई की घोषणा की और नए पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे। 

इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए शिरोमणि अकाली दल ने पंचायत चुनावों में संशोधन पर हाई कोर्ट द्वारा रोक लगाये जाने पर कहा कि अकाली दल हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत करता है। जब भी कोई ताकत संविधान के खिलाफ जाने की कोशिश करता है उसमें हाईकोर्ट अहम रोल अदा करता है। उन्होंने कहा कि अकाली दल की किसी पार्टी विशेष से कोई लड़ाई नहीं हैं अकाली दल की लड़ाई सामाजिक कुरीतियों के साथ है।
 
पंचायत चुनावों में सरकार द्वारा किये गए फेरबदल को लेकर अकाली दल ने बीजेपी सरकार पर चुनाव लेट करने के आरोप लगाये। उन्हाेंने कहा कि सरकार की मंशा शुरुआत से ही इन चुनावों को लेट करने की रही है। भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए अकाली नेताओं ने कहा कि भाजपा का कोई आधार नहीं है और लोग अपनी वोट के जरिये सरकार को जवाब देने के लिए तैयार बैठे हैं।