अताशा आत्महत्या का अारोपी भगौड़े एस.ई. को चार्जशीट करने का निर्देश

11/24/2017 3:58:14 PM

करनाल(पांडेय):नर्सरी विलेज की नवविवाहिता अताशा आत्महत्या मामले में 1 महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी अब तक इस मामले में आरोपी ससुर नगर निगम के एस.ई. महिपाल ,उनके बेटे व पत्नी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई जिससे नाराज पीड़ित परिवार ने वीरवार को पंचायत भवन पहुंच कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मंत्री नायब सिंह सैनी से मिलकर सभी आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी कराने की मांग की। वहीं मंत्री ने बताया कि एस.ई महिपाल को चार्जशीट करने का निर्देश दे दिया है, साथ ही पूरे परिवार का पासपोर्ट भी सस्पैंड कर दिया गया है, जिससे वे देश छोड़कर न भाग पाएं।

विदित हो कि इस मामले को लेकर पिछले महीने हुए कष्ट निवारण समिति की बैठक में भी पीड़ित परिवार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहुंचा था, तब मंत्री नायब सिंह सैनी ने एसपी को सभी आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था, उस समय एस.पी. ने सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन भी दिया था, लेकिन एक माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 
 

जिससे नाराज परिजनों ने गुरुवार को भी पंचायत भवन में चल रहे कष्ट निवारण समिति की बैठक में पहुंच कर जमकर हंगामा काटा। पीड़ित परिवार ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया कि पुलिस राजनीतिक दबाव के कारण जानबूझकर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। प्रदर्शन के पीड़ित परिवार के बीच पहुंचे मंत्री सैनी ने कहा कि सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इसके अलावा सभी आरोपियों का पासपोर्ट सस्पैंड कर एस.ई. महिपाल को चार्जशीट करने का निर्देश दे दिया है। सभी आरोपी जल्द गिरफ्तार होंगे।