भाजपा जनता को न बढिय़ा अस्पताल, न स्कूल, न ही स्वच्छ प्रशासन दे सकी : जयहिंद

8/8/2019 10:40:12 AM

असन्ध ( बिंदल): आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयङ्क्षहद ने आरोप लगाए कि भाजपा सरकार जनता को दिल्ली राज्य की तर्ज पर न बिजली,न पानी और न ही अस्पताल में कोई सुविधा दे पाई है। मुख्यमंत्री का करनाल जिला विशेष कर असंध हलका नेताओं की गलत कार्यप्रणाली के चलते नम्बर 1 पर आ गया है। उक्त आरोप प्रदेशाध्यक्ष ने एक निजी होटल में वर्करों की मीटिंग में लगाए। 

उन्होंने कहा कि आज देश में 2 कानून हंै क्योंकि दिल्ली के विधायक के खिलाफ शिकायत होने पर तुरंत पुलिस केस दर्ज कर जेल में डाल देती है, वहीं हरियाणा के मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर मुकद्दमा दर्ज होने के बाद मंत्री नम्बर 2 में मुख्यमंत्री के इशारे पर विधानसभा की कार्रवाई में भाग लेता है। उन्होंने आरोप लगाए कि असंध के सभी दफ्तरों में भ्रष्टाचार है और आमजन परेशानी झेल रहा है,वहीं जनता चुनाव में वोट की चोट से बदला लेने का मन बना चुकी है। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा के मुद्दे अलग-अलग होते हंै और जनता भाजपा की गलत नीतियों के खिलाफ वोट देगी।

 दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की तरह प्रदेश के सी.एम. मनोहर लाल आमजन की भलाई हेतु 200 यूनिट बिजली फ्री, 20 हजार लीटर पानी फ्री, इलाज फ्री और अव्वल शिक्षा जैसी सुविधाएं किन कारणों से लागू नहीं कर रहे, क्या उन्हें जनता या पार्टी द्वारा रोका गया है, जनता में आकर साफ करें।  करनाल से असंध सड़क का टैंडर एक प्राइवेट कम्पनी को दिया हुआ है और अब कम्पनी सड़क बनते ही टोल टैक्स यानी जजिया टैक्स लगाएगी। इस मौके पर नवीन जयङ्क्षहद ने कहा कि जो नेता भाजपा में टिकट के लालच में भाग रहे हैं उन्हें भाजपा चौकीदार लगाएगी। 

Isha