कार व बाइक की जबरदस्त टक्कर, देवर-भाभी की मौत

10/15/2017 3:24:29 PM

घरौंडा (टिक्कू): बसताड़ा टोल प्लाजा के पास कार की चपेट में आने से बाइक सवार देवर-भाभी की मौत हो गई। हादसा होते ही कार चालक कार के साथ मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मधुबन पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल भिजवा दिया। पुलिस ने चारों और नाकेबंदी करवाकर जांच शुरू कर दी है।

गत दजिवस की दोपहर घरौंडा की भोला कालोनी निवासी सोनू पुत्र देवी सिंह अपनी भाभी बबली पत्नी रामपाल के साथ बाइक पर सवार होकर करनाल जा रहा था। बसताड़ा टोल पार करने के कुछ ही दूरी पर एक कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक का संतुलन बिगड़ गया और दोनों जी.टी. रोड पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए।

 हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और कार चालक मौके से फरार हो गया। इससे पहले दोनों घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया जाता, उससे पहले दोनों ने सड़क पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मधुबन पुलिस मौके पर पहुंच गई और चारों ओर नाकेबंदी करवा दी। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल भिजवा दिया। पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस जांच अधिकारी श्रीकृष्ण कुमार ने बताया कि बसताड़ा टोल प्लाजा पर कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी। जिसमें घरौंडा निवासी सोनू व उसकी भाभी बबली की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल भिजवा दि