दुकानें खोलने की समय सीमा में फिर बदलाव, रविवार को सिर्फ मैडीकल स्टोर संचालकों को मिली छूट

4/12/2020 4:22:39 PM

घरौंडा (टिक्कू) : नगरपालिका ने एक बार फिर दुकानें खोलने की समय सीमा में फेरबदल किया है। शनिवार को नगरपालिका ने फिर से दुकानें खोलने की समय सीमाओं को लेकर नए आदेश जारी कर दिए है। इन आदेशों के मुताबिक, अब सुबह 7-11 बजे तक ही दुकानें खुलेंगी। मैडीकल स्टोर्स रविवार को भी 11 बजे तक खुले रहेंगे, जबकि अन्य दुकानें बंद रहेंगी।

नगरपालिका के आदेशों को तोडऩे वाले दुकानदार की दुकान को सील किया जाएगा। नगरपालिका सचिव रविप्रकाश शर्मा ने बताया कि दुकानदारों को सरकार की सभी हिदायतों का पालन करना होगा। दुकान के सामने एक मीटर की दूरी पर रस्सी बांधें और ग्राहकों को गोल चक्कर में खड़ा करके समान दें। इसके अतिरिक्त ज्यादा फोकस सामान की होम डिलीवरी पर रखें। 

11 बजे के बाद दुकान खोली तो होगी सील
नगरपालिका ने दुकानदारों को स त निर्देश जारी किए है कि यदि कोई दुकानदार 11 बजे के बाद दुकान खोलता है तो उसकी दुकान सील होगी। नगरपालिका सचिव रविप्रकाश शर्मा ने बताया कि नियमों को तोडऩे वाले दुकानदारों के खिलाफ नगरपालिका लगातार एक्शन ले रही है। शुक्रवार की देर रात भी लक्ष्मी मैडीकल स्टोर, सुनील फ्रूट कॉर्नर व विजय स्पेयर पार्ट शॉप को सील किया गया है। उन्होंने दुकानदारों व शहरवासियों से अपील की है कि सरकार की हिदायतों का पालन करें और घरों में सुरक्षित करें।  

Edited By

Manisha rana