लड़की की दुख भरी दास्तां सुन भावुक हुए सीएम खट्टर, मंच पर निकले अांसू

12/14/2018 10:08:41 AM

करनाल(मेन पाल) हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर मंच पर एक युवती की दुखभरी दास्तां सुन भावुक हो गए, दरअसल लड़की के पिता की हार्ट सर्जरी के लिए सीएम ने उनकी 2 लाख रुपए की मदद की, गतदिवस सीएम नगर निगम चुनाव के लिए जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मंच पर पहुंची युवती ने खट्टर की इस दरियादिली को सारी  पब्लिक के सामने बताया जिसके बाद सीएम खट्टर भावुक हो गए और युवती को लगे लगाते हुए अपने आंसू पोंछे।


सीएम ने अनजान होते हुए भी की थी मदद
रचना ने बताया कि उनके पिता दिल्ली के जिस अस्पताल में पिता भर्ती थे, हार्ट सर्जरी के लिए डॉक्टर ने करीब दो लाख का खर्च बताया था, कई जगह पर मदद के लिए भठकी लेकिन कहीं से कोई मदद नहीं मिली। फिर वहां के एक डॉक्टर के पत्रकार भाई ने रास्ता दिखाया और सीएम खट्टर से बात कराई। सीएम से बात होने के तीन- चार घंटे के बाद ही उसके खाते में दो लाख रुपए की राशी आ गई, जिसके बाद पिता का इलाज करवाया गया। रचना ने कहा कि सीएम ने बिना जान पहचान के ही उनकी इतनी बड़ी मदद की है, जिससे साफ जाहिर होता कि उस इंसान का दिल कितना अच्छा होगा। 


आंसू पोंछ कही ये बात
मंच से संबोधन के दौरान सीएम ने रुमाल से अपने आंसू पोंछे और सबको कहा कि अगर उन्हें भी किसी क मदद करने का मौका मिलता है तो चुंके नहीं जरूरत मंद की मदद को जरूर हाथ बढ़ाएं। 

 

 

 

 

 

  


 

 

Deepak Paul